जब 10 साल छोटी करीना को डेट कर रहे थे सैफ अली खान, Rani Mukerji ने कह दी थी ऐसी बात
Advertisement

जब 10 साल छोटी करीना को डेट कर रहे थे सैफ अली खान, Rani Mukerji ने कह दी थी ऐसी बात

Saif Ali Khan Marriage: एक इंटरव्यू में सैफ ने खुलासा किया था कि जब वो शुरुआत में करीना को डेट कर रहे थे और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) को जब ये बात पता चला थी तो उन्होंने उन्हें क्या सलाह दी थी.

जब 10 साल छोटी करीना को डेट कर रहे थे सैफ अली खान, Rani Mukerji ने कह दी थी ऐसी बात

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Marriage: एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश कपल्स में से एक हैं. दोनों की लव लाइफ भी हमेशा सुर्ख़ियों में रही है. सैफ और करीना फिल्म टशन (Tashan) की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे. दोनों की प्रेम कहानी इसी फिल्म के सेट पर परवान चढ़ी थी. एक इंटरव्यू में सैफ ने खुलासा किया था कि जब वो शुरुआत में करीना को डेट कर रहे थे और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) को जब ये बात पता चला थी तो उन्होंने उन्हें क्या सलाह दी थी.

fallback

रानी मुखर्जी ने दी थी ये सलाह

सैफ ने कहा था, मुझे याद है जब रानी को ये पता चला कि मैं करीना को डेट कर रहा हूं तो उन्होंने कहा था कि तुम जेंडर के फेर में नहीं फंसना. करीना को बराबर ट्रीट करना. ऐसे जैसे एक घर में दो हीरो रह रहे हैं. दो लोग काम कर रहे हैं और तुम्हें कोई भी दिक्कत नहीं होगी. सैफ ने आगे कहा, मुझे लगता है कि रानी ने बिलकुल सही बात कही थी. बता दें कि 2007 में शुरू हुई डेटिंग के बाद करीना-सैफ लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे और फिर उन्होंने 2012 में शादी कर ली थी.

fallback

सैफ-करीना में है 10 साल का अंतर

सैफ और करीना शादी के बाद दो बच्चों तैमूर और जेह के पेरेंट्स बने थे. बता दें कि सैफ और करीना की उम्र में तकरीबन 10 साल का फासला है. सैफ जहां 53 साल के हैं. वहीं करीना 43 साल की हैं. करीना सैफ की दूसरी पत्नी हैं. उनसे पहले सैफ की शादी अमृता सिंह से हुई थी जो कि उनसे उम्र में 12 साल बड़ी थीं. दोनों की शादी 13 साल टिकी. इस दौरान ये दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के पेरेंट्स बने. बाद में इन दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. 

Trending news