Rocky aur Rani Ki Prem Kahani: पत्नी Deepika को खूब रुलाया Ranveer की फिल्म ने, क्या बंद कर देंगे ये काम?
Advertisement
trendingNow11808667

Rocky aur Rani Ki Prem Kahani: पत्नी Deepika को खूब रुलाया Ranveer की फिल्म ने, क्या बंद कर देंगे ये काम?

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सक्सेस का लुत्फ उठा रहे हैं. ऐसे में एक्टर ने अपनी पत्नी दीपीका पादुकोण के फिल्म देखने के बाद का रिएक्शन मीडिया से शेयर किया.

 

Rocky aur Rani Ki Prem Kahani: पत्नी  Deepika को खूब रुलाया Ranveer की फिल्म ने, क्या बंद कर देंगे ये काम?

Rocky aur Rani Ki Prem Kahani: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को बड़े पर्दे में रिलीज हुई थी और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. करण जौहर ने इस फिल्म के द्वारा डायरेक्शन की दुनिया में 7 साल के बाद कदम रखा है और इस फिल्म के सक्सेस के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि आज भी करण के डायरेक्शन में वो जादू है जो बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखा सकती हैं. 

"उन्हें मुझ पर गर्व है"

रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म के सक्सेस का लुत्फ उठा रहे हैं. वह हर जगह अपनी फिल्म के प्रमोशन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में एक्टर ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण का फिल्म देखने के बाद क्या रिएक्शन था. रणवीर ने कहा, "उन्हें फिल्म बहुत पसंद आया. यह एक मेमोरेबल पल था. हम दोनों थिएटर में लास्ट में बैठे थे. वह फिल्म देखते हुए कभी हंस रही थी, कभी रो रही थी और तालियां बजा रही थी. मेरे लिए वो पल काफी खास था. उन्हें मुझ पर गर्व है."

अनटाइटल्ड में आएंगे नजर

बता दें हाल ही में पावर कपल को स्पॉट किया गया था. जब दीपिका रणवीर के नाम के इनिशियल और उनकी तस्वीर वाली डेनिम जैकेट पहने दिखाई दी थी. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. बात अगर रणवीर के वर्कफ्रंट की करे तो वो जल्द ही शंकर की फिल्म अनटाइटल्ड में नजर आएंगे. इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Trending news