Salman Khan: सलमान खान ने इस एक्टर के सफेद बालों की रखी इज्जत, हाथ उठाने से किया साफ इंकार
Advertisement
trendingNow11663472

Salman Khan: सलमान खान ने इस एक्टर के सफेद बालों की रखी इज्जत, हाथ उठाने से किया साफ इंकार

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान में साउथ के सितारों को भी खूब जगह मिली है. व्यंकटेश, जगतपति बाबू, भूमिका चावला से लेकर पूजा हेगड़े तक. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग का एक किस्सा सामने आया है, जो फैन्स के दिलों में सलमान के लिए प्यार को और बढ़ा देगा.

 

Salman Khan: सलमान खान ने इस एक्टर के सफेद बालों की रखी इज्जत, हाथ उठाने से किया साफ इंकार

Salman Khan Film: सलमान खान के बारे में सभी लोग यह जानते है कि उनकी निजी जिंदगी भले ही विवादों से घिरी रही हो, परंतु वह अपनी फिल्मों में परंपराओं-मूल्यों को बहुत महत्व देते हैं. उनकी फिल्मों में परिवार और रिश्तों पर खासा जोर दिया जाता है. यही नहीं, सलमान खुद अपनी जिंदगी में दोस्ती निभाने वाले सितारे बताए जाते हैं. साथ ही वह ध्यान रखते हैं कि उनकी तरफ से बाकी एक्टरों का भी सम्मान बना रहे. एक बार फिर ऐसी ही बात सामने आ रही है. ईद पर रिलीज हुई किसी का भाई किसी जान में विलेन का रोल निभाने वाले जगतपति बाबू ने यह रोचक किस्सा हाल में एक मीडिया इंटरव्यू में बताया है.

क्लाइमेक्स में फाइटिंग
जगपति ने अपने इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान शूटिंग के दौरान शुरू में उन्हें मारने से हिचकिचा रहे थे. इसकी वजह भी अनोखी थी. असल में जगतपति बाबू उम्र में सलमान खान से बड़े हैं. जगतपति की उम्र 61 साल है, जबकि सलमान खान 57 साल के हैं. उल्लेखनीय है कि दोनों के बीच फिल्म के क्लाइमेक्स में फाइटिंग सीन है. लेकिन सलमान को लग रहा था कि अपने से बड़े एक्टर पर हाथ उठाना सही नहीं है. वह हिचक रहे थे. हालांकि सलमान का कहना था कि कहानी के हिसाब से दोनों के बीच फाइटिंग सीन पर उन्हें आपत्ति नहीं है. ऐसे में सलमान ने जगतपति को आइडिया दिया कि वह अपने बालों को काला रंग कर लें और जवान दिखाई दें.

कहानी की डिमांड
सलमान का कहना था कि मैं अपने से बड़े व्यक्ति से नहीं लड़ सकता. फिर यह पर्दे पर दिखाना कि वह अपने से बड़ी उम्र के व्यक्ति को पीट रहे हैं, यह उन्हें अच्छा नहीं लग रहा था. लेकिन कहानी और किरदार की यही डिमांड थी. अंततः सलमान को इस बात के लिए मनाया गया. जगतपति बाबू ने कहा कि सलमान आपके ले काम को बहुत सरल बना देते हैं. वह अपने स्टारडम को लेकर नहीं चलते. उन्होंने बताया कि जिन दिनों यह फिल्म शूट हुई, तब कोविड का प्रकोप था और डेंगू भी चल रहा था, इसलिए एक्शन दृश्यों को बहुत सावधानी से कोरियोग्राफ किया गया. जिसके एक्टर कम से कम एक-दूसर के संपर्क में आएं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news