Salman Khan की बेवफाई से टूट गई थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ऐन मौके पर तोड़ दी शादी!
Advertisement
trendingNow11850234

Salman Khan की बेवफाई से टूट गई थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ऐन मौके पर तोड़ दी शादी!

Salman Khan Sangeeta Bijlani Break Up: कहते हैं कि सलमान खान रिलेशन में रहने के दौरान संगीता को धोखा दे रहे थे और एक्ट्रेस सोमी आली से इश्क फरमा रहे थे. जब यह बात संगीता बिजलानी को पता चली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थी. 

Salman Khan की बेवफाई से टूट गई थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ऐन मौके पर तोड़ दी शादी!

Salman Khan Sangeeta Bijlani Affair: बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) शादी कब करने वाले हैं ? ये एक ऐसा सवाल  है जो जब तब पूछा जाता है. हालांकि, इसका जवाब किसी के पास नहीं है लेकिन यदि हम आपसे कहें कि सलमान खान की लाइफ में एक ऐसा मौका आया था जब उनकी ना सिर्फ शादी फिक्स हो गई थी बल्कि कार्ड्स भी बांटे जा चुके थे तो आप क्या कहेंगे ? जी हां, क्या था पूरा मामला, किस्से होने वाली थी सलमान खान की शादी और कैसे अटक गया था पूरा मामला यही आज हम आपको बताने वाले हैं. 

fallback

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) से होने वाली थी शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संगीता और सलमान एक दूसरे से प्यार करते थे. कहा ये भी जाता है कि संगीता एक्टर की पहली गर्लफ्रेंड थीं और दोनों के घरवालों को भी ये रिश्ता मंजूर था. बात आगे बढ़ी तो दोनों की शादी तय करवा दी गई. शादी के कार्ड्स भी बंट गए लेकिन इसी बीच सलमान और संगीता का ब्रेकअप हो गया जो कि काफी चौंकाने वाली खबर थी. 

fallback

सलमान खान की बेवफ़ाई बनी वजह ? 

खबरों की मानें तो संगीता बिजलानी और सलमान खान का रिश्ता टूटने की वजह खुद सलमान खान ही थे. कहते हैं कि सलमान खान रिलेशन में रहने के दौरान संगीता को धोखा दे रहे थे और एक्ट्रेस सोमी आली से इश्क फरमा रहे थे. जब यह बात संगीता बिजलानी को पता चली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थी. यही वजह रही कि संगीता ने सलमान खान से दूरी बना ली थी. आपको बता दें कि सलमान खान का नाम अपने दौर की कई एक्ट्रेसेस से जुड़ चुका है. इसमें सबसे चर्चित उनका और ऐश्वर्या राय का अफेयर था. वहीं, सलमान खान का नाम कटरीना कैफ के साथ भी जुड़ चुका है.

Trending news