उम्र 58 साल लेकिन लगते हैं 34 के, फिट रहने के लिए ये करते हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति जी!
Advertisement
trendingNow11690658

उम्र 58 साल लेकिन लगते हैं 34 के, फिट रहने के लिए ये करते हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति जी!

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सीरियल में विभूति को बेरोजगार दिखाया गया है और लोग उन्हें ‘नल्ला’ कहकर भी चिढ़ाते हैं. छोटे पर्दे पर आसिफ को देखकर उनकी असल उम्र का पता लगाना बेहद मुश्किल है.

उम्र 58 साल लेकिन लगते हैं 34 के, फिट रहने के लिए ये करते हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति जी!

Bhabi Ji Ghar Par Hain Star Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) ना सिर्फ अपनी शानदार कहानियों बल्कि इसमें काम करने वाले स्टार्स के चलते भी खूब सुर्ख़ियों में रहा था. इस टीवी सीरियल के एक ऐसे ही स्टार हैं आसिफ शेख (Aasif Sheikh) जो विभूति नारायण मिश्रा के किरदार में नजर आते हैं. सीरियल में विभूति को बेरोजगार दिखाया गया है और लोग उन्हें ‘नल्ला’ कहकर भी चिढ़ाते हैं. छोटे पर्दे पर आसिफ को देखकर उनकी असल उम्र का पता लगाना बेहद मुश्किल है. पर्दे पर आसिफ भले ही 32-33 साल के दिखें लेकिन उनकी असल उम्र 58 साल है. आखिर आसिफ ऐसा क्या करते हैं जिससे उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता ? आइए जानते हैं. 

इन तीन बातों का हमेशा रखते हैं ध्यान 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आसिफ शेख की फिटनेस का राज तीन बातों पर टिका हुआ है. पहला ये कि आज भी आसिफ शेख बाहर का तला भुना खाना नहीं खाते और फ़ास्ट फ़ूड से तो वे बिलकुल ही दूर रहते हैं. आसिफ ऐसा खाना खाते हैं जो उनकी सेहत के लिए सही हो. वहीं, दूसरा ये कि आसिफ शेख शक्कर से पूरी तरह दूर रहते हैं. एक्टर ने पिछले कुछ सालों से मीठा खाना पूरी तरह से छोड़ा हुआ है. आसिफ का मानना है कि शक्कर छोड़कर वे कई बीमारियों से बचे हुए हैं. तीसरी और सबसे महत्वपूर्ण बात ये कि आसिफ आज भी रेगुलर वर्कआउट करते हैं जो उन्हें फिट बनाये रखता है. 

आसिफ के नाम है वर्ल्ड रिकॉर्ड 

जी हां, आसिफ शेख के नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड भी है. यह वर्ल्ड रिकॉर्ड उन्हें ‘भाभी जी घर पर हैं’ के चलते ही मिला है. असल में आसिफ ने इस कॉमेडी टीवी सीरियल में 300 अलग-अलग किरदारों को निभाया था ऐसा करने वाले वे पहले टीवी स्टार थे. वहीं, यह अपने आप में एक रिकॉर्ड भी था क्योंकि आज तक किसी भी एक्टर ने एक सीरियल में इतने अलग-अलग कैरेक्टर्स नहीं निभाये थे.

Trending news