YRF SPY Universe: टाइगर, वार और पठान के बाद ये फ्रेंचाइजी अब होगी जिंदा, साउथ से आएगा सितारा
Advertisement

YRF SPY Universe: टाइगर, वार और पठान के बाद ये फ्रेंचाइजी अब होगी जिंदा, साउथ से आएगा सितारा

South Stars: मार्वल वर्ल्ड की तर्ज पर बॉलीवुड में स्पाई युनिवर्स तैयार करने की योजनाएं हैं. निर्माताओं को भरोसा है कि यह चाल बॉक्स ऑफिस पर काम करेगी. दूसरी तरफ यशराज फिल्म्स अपनी एक और फ्रेंचाइजी को जिंदा करना चाहते हैं. लेकिन सवाल यह है क्या इसकी नई कड़ी के लिए साउथ से स्टार लाया जाएगाॽ

 

YRF SPY Universe: टाइगर, वार और पठान के बाद ये फ्रेंचाइजी अब होगी जिंदा, साउथ से आएगा सितारा

Dhoom YRF Films: यशराज फिल्म्स का स्पाई यूनिवर्स इस समय लगातार चर्चा में है. खबरें हैं कि निर्माता इसे बहुत बड़ा करना चाहते हैं. इस स्पाई युनिवर्स में टाइगर, वार और पठानियां की कहानियां तथा किरदार मिक्स कर दिए जाएंगे. खबर है कि निर्माताओं ने अगले चार साल के लिए इस स्पाई यूनिवर्स की कहानियों की योजनाओं पर काम करना शुरू कर दिया है. लेकिन साथ ही एक और फ्रेंचाइजी को यशराज ने फिर से जिंदा करने का फैसला किया है. यह है, धूम (Dhoom) फ्रेंचाइजी. 2004 में आई धूम में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), जॉन अब्राहम (John Abraham) और उदय चोपड़ा (Uday Chopra) जैसे फ्लॉप हीरो थे. लेकिन यह बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर भारी कमाई करने वाली साबित हुई. नतीजा यह कि धूम-2 2006 में आई और बहुत बड़ी सफल रही. इसके बाद 2013 में रिलीज हुई धूम-3 ने निर्माताओं को मोटा मुनाफा कमा कर दिया.

रीलोड होगी धूम
धूम-3 के बाद 2015 में यश राज फिल्म्स ने घोषणा की थी कि धूम रीलोडेड (धूम 4) जल्द ही आ रही है. लेकिन फिर इसकी कोई खबर नहीं आई. कभी कहा गया कि धूम 4 में अक्षय कुमार विलेन बनेंगे तो कभी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) का नाम आया. परंतु कोई ठोस खबर नहीं आई. अब उम्मीद की जा रही थी कि धूम की अगली किस्त के लिए किसी बड़े सुपरस्टार को अप्रोच किया जाएगा. लेकिन इस बीच यह भी चर्चाएं हैं कि आमिर खान (Aamir Khan) ने पिछले साल अपनी लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के बाद यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) से संपर्क किया. बताया जाता है कि उन्होंने यशराज फिल्म्स के सर्वेसर्वा आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से बात करके उन्हें धूम सीरीज को स्पाईवर्स से कनेक्ट करने के आइडिया पर चर्चा की है. फिलहाल कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है.

सितारे साउथ के
इस बीच यशराज फिल्म्स ने ऋतिक रोशन स्टारर वार के सीक्वल से साउथ के स्टार जूनियर एनटीआर को जोड़कर बना अनाउंसमेंट किया है. वार 2 में ये दोनों सितारे नजर आएंगे. इस बीच यह भी खबर है कि दक्षिण के कई बड़े सितारे, प्रभास (Prabhas), अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), राम चरण और यश भी आने वाले समय में इस प्रोडक्शन हाउस के साथ जुड़ सकते हैं. चर्चा यह है कि अगर प्रोडक्शन हाउस धूम 4 के लिए बॉलीवुड में कोई सही खलनायक नहीं ढूंढ पाया तो इस फ्रेंचाइजी में साउथ के किसी सुपरस्टार को कास्ट किया जा सकता है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news