छप चुके थे शादी के कार्ड, फिर भी इस हसीना ने क्यों तोड़ी Salman Khan से शादी, अब हुआ खुलासा!
Advertisement
trendingNow11885723

छप चुके थे शादी के कार्ड, फिर भी इस हसीना ने क्यों तोड़ी Salman Khan से शादी, अब हुआ खुलासा!

Salman Khan Break Up: संगीता के बाद सलमान कुछ वक्त तक सोमी अली के साथ भी रिलेशनशिप में थे लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया. सोमी से रिश्ता टूटने के बाद सलमान ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ते में आ गए थे.

छप चुके थे शादी के कार्ड, फिर भी इस हसीना ने क्यों तोड़ी Salman Khan से शादी, अब हुआ खुलासा!

Salman Khan Relationships: सलमान खान (Salman Khan) की लव लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही है. इनका नाम सोमी अली (Somy Ali), संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) से लेकर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) तक से जुड़ा हालांकि किसी से भी इनकी शादी नहीं हो पाई. संगीता बिजलानी के साथ जरुर रिश्ता शादी की कगार तक पहुंचा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी के कार्ड तक छप चुके थे लेकिन सलमान पीछे हट गए और ये शादी नहीं हो पाई. बहरहाल, सलमान और संगीता के रिश्ते पर अब सोमी अली ने कुछ खुलासे किए हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में दोनों के ब्रेकअप की वजह बताई है.

fallback

सोमी ने बताई ये वजह

सोमी ने कहा, शादी के कार्ड छप चुके थे, लेकिन संगीता ने सलमान को एक अपार्टमेंट में किसी और के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था. जो सलमान ने संगीता के साथ किया वो मेरे साथ भी हुआ. इसे ही कर्मा कहते हैं, जब मैं थोड़ी समझदार हुई तो मुझे समझ आया. बता दें कि संगीता के बाद सलमान कुछ वक्त तक सोमी अली के साथ भी रिलेशनशिप में थे लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया. सोमी से रिश्ता टूटने के बाद सलमान ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ते में आ गए थे. वैसे संगीता के साथ शादी न हो पाने के बारे में सलमान ने एक बार करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण में भी बात की थी.

fallback

सलमान ने कही थी ये बात 

उन्होंने कहा था, उस वक्त मैं बिलकुल शादी करना चाहता था लेकिन वो नहीं हो पाया. मैं कई बार शादी के करीब पहुंचा. लोगों के हाथ पांव ठंडे पड़ गए. ठीक है, ब्वॉयफ्रेंड है, इसको जिंदगी भर झेलना पड़ेगा क्या. करण ने सलमान से पूछा था कि क्या संगीता ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया था तो सलमान ने कहा था, हां, कह सकते हैं, मैं पकड़ा गया था, मैं स्टुपिड था. वैसे, सलमान और संगीता की भले ही शादी न हो पाई हो लेकिन ये दोनों अज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. संगीता अब भी सलमान के जन्मदिन से लेकर उनके हर फैमिली फंक्शन में उनके साथ नजर आती हैं. 

Trending news