कभी झेला रेप, कभी खाई Ex-BF सलमान खान की मार, बेहद दर्द भरी है इस एक्ट्रेस की जिंदगी!
Advertisement
trendingNow11775990

कभी झेला रेप, कभी खाई Ex-BF सलमान खान की मार, बेहद दर्द भरी है इस एक्ट्रेस की जिंदगी!

Somy Ali Salman Khan Affair: सोमी अली ने एक इंटरव्यू के दौरान दावा किया था कि सलमान खान उनके साथ मारपीट किया करते थे और गालियां दिया करते थे. 

कभी झेला रेप, कभी खाई Ex-BF सलमान खान की मार, बेहद दर्द भरी है इस एक्ट्रेस की जिंदगी!

Somy Ali Tragic Life: एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) का नाम अपनी फिल्मों से ज्यादा सलमान खान (Salman Khan) के साथ रहे उनके कथित अफेयर के चलते चर्चाओं में रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमी अली एक समय सलमान खान पर इस कदर लट्टू थीं कि वे अपना सबकुछ पीछे छोड़ एक्टर से शादी करने इंडिया चली आईं थीं. कहते हैं सलमान खान के साथ सोमी अली का कुछ साल अफेयर भी रहा और इस दौरान सोमी ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम भी किया था जिनमें यार गद्दार, आओ प्यार करें, आंदोलन, तीसरा कौन, कृष्णा अवतार आदि शामिल हैं. हालांकि, ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थीं. बहरहाल, खबर तब बनी जब सोमी अली ने सलमान खान को लेकर बेहद सनसनीखेज खुलासे करना शुरू कर दिए थे. 

fallback

महज 14 साल की उम्र में हुआ था सोमी अली का रेप 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान से अलग होने के बाद सोमी अली ने बेहद सनसनीखेज खुलासे किए थे. सोमी ने कहा था कि जब वे 14 साल की थीं तब एक शख्स ने उनका रेप किया था, वहीं जब वे भारत आईं तो उस शख्स ने भी उनके साथ हिंसा की जिसे उन्होंने आठ सालों तक डेट किया था. सोमी का इशारा सलमान खान की तरफ था. 

fallback

सोमी ने लगाए सलमान खान पर मारपीट के आरोप

सोमी अली ने एक इंटरव्यू के दौरान दावा किया था कि सलमान खान उनके साथ मारपीट किया करते थे और गालियां दिया करते थे. सोमी अली ने यह भी बताया था कि उनके मेकअप आर्टिस्ट अजय शेलार को कैसे उनकी गर्दन और अन्य हिस्सों पर मेकअप करके चोट के निशान छिपाने पड़ते थे. सोमी अली यहीं नहीं रुकीं थीं बल्कि उन्होंने यह भी दावा किया था कि सलमान खान का लड़कियों के साथ ऐसा ही रवैया रहता है.

Trending news