एक्ट्रेस बनने आई थीं Lalita Pawar, शूटिंग के दौरान एक थप्पड़ ने बिगाड़ दिया था पूरा खेल
Advertisement
trendingNow11891942

एक्ट्रेस बनने आई थीं Lalita Pawar, शूटिंग के दौरान एक थप्पड़ ने बिगाड़ दिया था पूरा खेल

Lalita Pawar Life Facts: ललिता का सपना फिल्मों में हीरोइन बनने का था लेकिन ऐसा हो नहीं सका था. ऐसा नहीं था कि ललिता में टैलेंट की कोई कमी थी बल्कि इसके पीछे था एक दर्दनाक हादसा. 

एक्ट्रेस बनने आई थीं Lalita Pawar, शूटिंग के दौरान एक थप्पड़ ने बिगाड़ दिया था पूरा खेल

Lalita Pawar Tragic Life: 60- 70 के दशक की एक चर्चित एक्ट्रेस थीं ललिता पवार (Lalita Pawar) जिन्हें फिल्मों में लीड रोल भले ही नहीं मिला था लेकिन अपनी बेहतरीन एक्टिंग से वो बड़े-बड़े स्टार्स पर भारी पड जाती थीं. ललिता पवार के बारे में ऐसा बताते हैं कि उन्होंने महज 9 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. ललिता का सपना फिल्मों में हीरोइन बनने का था लेकिन ऐसा हो नहीं सका था. ऐसा नहीं था कि ललिता में टैलेंट की कोई कमी थी बल्कि इसके पीछे था एक दर्दनाक हादसा. 

fallback

एक थप्पड़ और पूरा करियर बदल गया 

ललिता पवार का पूरा करियर एक थप्पड़ के चलते बदल गया था. ये पूरी कहानी शुरू होती है फिल्म ‘जंग-ए-आज़ादी’ की शूटिंग से, इस फिल्म में ललिता पवार और भगवान दादा काम कर रहे थे. फिल्म के एक सीन के दौरान भगवान दादा को ललिता पवार को एक थप्पड़ मारना था. बताते हैं कि भगवान दादा ने ललिता पवार को इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि उनके चेहरे की नसें फट गईं, एक आंख फूट गई, यहां तक कि चेहरे के एक तरफ लकवा भी हो गया. फौरन ललिता पवार को अस्पताल भेजा गया, इस चोट से पूरी तरह से ठीक होने में ललिता पवार को लंबा समय लग गया था.

fallback 

हार नहीं मानी और फिर की शानदार वापसी 

ललिता पवार ने इस दर्दनाक हादसे के बाद भी हार नहीं मानी और कुछ समय बाद पर्दे पर दमदार वापसी की. इस बार बतौर एक्ट्रेस नहीं बल्कि नेगेटिव किरदार निभाकर. नेगेटिव रोल्स में ललिता इस कदर प्रभावी थीं कि लोग उन्हें सच में बुरी महिला समझने लगे थे. ललिता पवार द्वारा निभाए गए रोल्स की बात करें तो वे रामायण टीवी सीरियल में निभाए गए ‘मंथरा’ के किरदार के लिए जानी जाती थीं,  जो आज भी लोगों के जहन में ताजा है.

Trending news