जब पूजा भट्ट ने बोल्ड सीन पर Bipasha Basu से पूछा ऐसा सवाल, जॉन अब्राहम ने कही चौंकाने वाली बात!
Advertisement
trendingNow11729839

जब पूजा भट्ट ने बोल्ड सीन पर Bipasha Basu से पूछा ऐसा सवाल, जॉन अब्राहम ने कही चौंकाने वाली बात!

John Abraham Bipasha Basu in Jism:17 जनवरी 2003 को रिलीज हुई फिल्म ‘जिस्म’ अपने समय की सुपरहिट फिल्म थी. फिल्म की शूटिंग से जुड़े एक वाकये को लेकर पूजा भट्ट ने कहा था, ‘मैंने बिपाशा बसु के साथ जॉन अब्राहम को लॉन्च किया.

जब पूजा भट्ट ने बोल्ड सीन पर Bipasha Basu से पूछा ऐसा सवाल, जॉन अब्राहम ने कही चौंकाने वाली बात!

John Abraham in Jism: अमित सक्सेना (Amit Saxena) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जिस्म’ में बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और जॉन अब्राहम (John Abraham) मुख्य भूमिकाओं में थे. इस फिल्म की कहानी फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की लाइफ पर आधारित थी. वहीं, पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) इस फिल्म की प्रोड्यूसर थीं. कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान  पूजा ने इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया था. आपको बता दें कि 17 जनवरी 2003 को रिलीज हुई फिल्म ‘जिस्म’ अपने समय की सुपरहिट फिल्म थी. 

जब जॉन की एक बात से चौंक गईं थीं पूजा 

फिल्म की शूटिंग से जुड़े एक वाकये को लेकर पूजा भट्ट ने कहा था कि, ‘मैंने बिपाशा बसु के साथ एक फिल्म की और हमने जॉन अब्राहम को लॉन्च किया. मैं लव सीन्स को डायरेक्ट कर रही थी.मैने उन्हें (जॉन-बिपाशा को) समझाया की सीन की क्या रिक्वायरमेंट है’. पूजा आगे कहती हैं कि, ‘मैने बिपाशा को सीन समझाया और कहा कि यदि तुम कम्फ़र्टेबल नहीं हो तो … इसी बीच जॉन ने मेरी तरफ देखा और कहा 'एक्सक्यूज़ मी! क्या कोई मुझसे पूछेगा कि ऐसा करने में मैं कम्फ़र्टेबल हूं या नहीं?’. पूजा कहती हैं, ‘यह ऐसा था जैसे किसी ने मुझ पर ठंडे पानी की बाल्टी डाल दी हो. हम महिलाओं का यह सोचना कितना गुस्ताखी है कि इंटिमेट सीन में केवल महिलाएं ही अजीब महसूस करती हैं’.

2014 में हो गया था पूजा का तलाक 

पूजा ने आगे कहा, ‘भगवान उन सभी पुरुषों को आशीर्वाद दें जिनके साथ मैं रही हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि मैंने उनमें से हर एक से कुछ लिया है’.बात यदि पूजा भट्ट की पर्सनल लाइफ की करें तो उनकी शादी मनीष मखीजा से हुई थी लेकिन 2014 में यह दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. वहीं, पूजा ने एक समय एक्टर रणवीर शौरी को भी डेट किया था लेकिन रिश्ते में कड़वाहट आने के चलते इनकी बात आगे नहीं बढ़ पाई थी.

Trending news