अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में न बुलाए जाने पर छलका था Rani Mukerji का दर्द, कह दी थी ऐसी बात
Advertisement

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में न बुलाए जाने पर छलका था Rani Mukerji का दर्द, कह दी थी ऐसी बात

Abhishek Bachchan Rani Mukerji Affair: 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या की धूमधाम से शादी हो गई लेकिन इसमें रानी मुखर्जी को बुलाया तक नहीं गया. इस बात को भी गॉसिप गलियारों में जमकर उछाला गया था. 

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में न बुलाए जाने पर छलका था Rani Mukerji का दर्द, कह दी थी ऐसी बात

Abhishek Bachchan Rani Mukerji Break Up: बॉलीवुड में कई ब्रेकअप्स ने सुर्खियां बटोरी हैं. इनमें से एक ब्रेकअप अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) का भी है. दोनों ने फिल्म बंटी और बबली, लागा चुनरी में दाग समेत कि फिल्मों में काम किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन्हीं फिल्मों की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं और इनका अफेयर शुरू हो गया. सबको लगने लगा था कि दोनों शादी करके अपना घर बसा लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ.बच्चन परिवार ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ अभिषेक की वेडिंग अनाउंस कर दी जिससे सब शॉक रह गए. 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या की धूमधाम से शादी हो गई लेकिन इसमें रानी मुखर्जी को बुलाया तक नहीं गया. इस बात को भी गॉसिप गलियारों में जमकर उछाला गया था. 

fallback

रानी ने दिया था ऐसा रिएक्शन

एक इंटरव्यू में कुछ सालों बाद रानी ने इस बारे में बातचीत की थी और उन्होंने अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में इनवाइट न किए जाने के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था, सच्चाई ये है कि अगर वो व्यक्ति आपको अपनी शादी में नहीं बुलाता है तो आपको एहसास होता है कि आपकी उस व्यक्ति के साथ बॉन्डिंग कैसी है. आपको लगेगा कि आप उनके दोस्त थे लेकिन बाद में आपको समझ में आएगा कि ये दोस्ती केवल सेट्स पर को-स्टार्स होने तक ही सीमित थी.

fallback

रानी ने कर ली थी गुपचुप शादी

रानी ने आगे कहा, अब इस बात से फर्क नहीं पड़ता क्योंकि अब ये बहुत क्लियर हो चुका है कि हम केवल को-स्टार्स थे और दोस्त नहीं. रानी ने ये भी कहा कि किसी को शादी में बुलाना या नहीं बुलाना बहुत ही पर्सनल मैटर है. बता दें कि इसके बाद जब रनी ने आदित्य चोपड़ा से शादी की थी तो ये बहुत ही सीक्रेट वेडिंग थी. उन्होंने विदेश में साथ फेरे लिए जिसमें उनके फैमिली मेंबर्स और करीबी ही शामिल हुए थे. रानी ने मुंबई आकर किसी को रिसेप्शन भी नहीं दिया था. 

Trending news