जब राज बब्बर से ब्रेकअप के बाद Rekha ने किया कुछ ऐसा, नजारा देखने वाला हर शख्स चौंक उठा!
Advertisement

जब राज बब्बर से ब्रेकअप के बाद Rekha ने किया कुछ ऐसा, नजारा देखने वाला हर शख्स चौंक उठा!

Rekha Raj Babbar Affair: राज बब्बर ने अप्रत्याशित रूप से रेखा के साथ ब्रेकअप करते हुए अपनी पहली पत्नी नादिरा के पास वापस जाने का मन बना लिया था. कहते हैं जब राज बब्बर ने रेखा को ब्रेकअप के बारे में बताया, तो वह दंग रह गईं. 

जब राज बब्बर से ब्रेकअप के बाद Rekha ने किया कुछ ऐसा, नजारा देखने वाला हर शख्स चौंक उठा!

Rekha Affair: रेखा (Rekha) का नाम ना सिर्फ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बल्कि एक्टर राज बब्बर (Raj Babbar) के साथ भी जुड़ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 1986 में राज बब्बर की वाइफ स्मिता पाटिल की डेथ के बाद रेखा और राज बब्बर एक दूसरे के करीब आ गए थे. असल में यही वो समय था जब राज बब्बर भावनात्मक रूप से टूट चुके थे और उन्हें सहारे की जरुरत थी. असल में स्मिता का बेटे प्रतीक बब्बर को जन्म देने के बाद निधन हो गया था. स्मिता, राज बब्बर की सेकंड वाइफ थीं और कहते हैं कि अचानक हुए इस हादसे ने राज बब्बर को तोड़कर रख दिया था. 

रेखा बनीं था राज बब्बर का सहारा 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दौरान रेखा ने राज को सहारा दिया और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. इस बीच कहते हैं कि ना सिर्फ स्मिता के घरवाले बल्कि एक्टर की पहली वाइफ नादिरा के घर वाले भी राज बब्बर पर लगातार दबाव बना रहे थे. वहीं, राज बब्बर और रेखा एक-दूसरे के करीब जरूर थे लेकिन वे यह भी जानते थे कि इस रिश्ते में ज्यादा दम नहीं और ये लंबा नहीं चलेगा. हुआ भी वहीं, राज बब्बर ने अप्रत्याशित रूप से रेखा के साथ ब्रेकअप करते हुए अपनी पहली पत्नी नादिरा के पास वापस जाने का मन बना लिया था. 

बदहवास होकर नंगे पैर दौडीं थीं रेखा 

कहते हैं जब राज बब्बर ने रेखा को ब्रेकअप के बारे में बताया, तो वह दंग रह गईं. यही नहीं, बताया तो यहां तक जाता है कि इसके बाद रेखा और राज बब्बर के बीच जमकर गरमागर्म बहस भी हुई थी.  बात इतनी बढ़ी कि रेखा ने वहां से नंगे पांव दौड़ लगा दी थी. खबरों की मानें तो  मुंबई की व्यस्त सड़कों पर रेखा को ऐसे बदहवास दौड़ता देख हर कोई चौंक गया था.

Trending news