जब Akshay Kumar के धोखे से तिलमिला गई थीं शिल्पा शेट्टी, गुस्से में कही थी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11826960

जब Akshay Kumar के धोखे से तिलमिला गई थीं शिल्पा शेट्टी, गुस्से में कही थी ऐसी बात

Akshay Kumar Shilpa Shetty Break Up: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के बीच नज़दीकियां फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' की शूटिंग के दौरान बढ़ना शुरू हुईं थीं. 

जब Akshay Kumar के धोखे से तिलमिला गई थीं शिल्पा शेट्टी, गुस्से में कही थी ऐसी बात

Akshay Kumar Love Life: अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी-2' (OMG 2) दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मुख्य भूमिका में हैं. बहरहाल, अक्षय कुमार ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चाओं में रह चुके हैं. अक्षय कुमार का नाम एक समय कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है इनमें रवीना टंडन (Raveena Tandon), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), रेखा और ममता कुलकर्णी तक का नाम शामिल है. आज हम आपको अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के बारे में बताने जा जिनका रिलेशन एक समय खूब चर्चाओं में था. 

fallback

शिल्पा शेट्टी ने लगाया था अक्षय कुमार पर सनसनीखेज आरोप 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के बीच नज़दीकियां फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' की शूटिंग के दौरान बढ़ना शुरू हुईं थीं. साल 1994 में रिलीज हुई यह फिल्म अपने दौर की सुपरहिट फिल्म थी. 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' के दौरान बढ़ी अक्षय और शिल्पा की नज़दीकियों की खबर फिल्म 'इंसाफ' के आने तक पूरी इंडस्ट्री में फैल गई थी. हालांकि, जल्द ही ये खबर भी आई कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का ब्रेकअप हो गया है. खबरों की मानें तो शिल्पा शेट्टी ने अक्षय पर उन्हें यूज करने और धोखा देने का आरोप लगाया था. 

fallback

ट्विंकल खन्ना के लिए छोड़ दिया था शिल्पा शेट्टी को 

कहते हैं कि शिल्पा शेट्टी से रिलेशन के दौरान अक्षय कुमार एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से नज़दीकियां बढ़ा रहे थे. बता दें कि एक समय रवीना टंडन के साथ भी अक्षय कुमार की नज़दीकियां रहीं हैं. बोला तो यहां तक जाता है कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने सगाई तक कर ली थी लेकिन फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा के करीब आने के कारण अक्षय और रवीना का ब्रेकअप हो गया था.

Trending news