Suchana Seth News: पहले सिरप पिलाया फिर मुंह... बेटे की हत्यारिन मां को रत्तीभर भी पछतावा नहीं
Advertisement
trendingNow12054251

Suchana Seth News: पहले सिरप पिलाया फिर मुंह... बेटे की हत्यारिन मां को रत्तीभर भी पछतावा नहीं

नाम सूचना सेठ, उम्र 39 साल, एक कंपनी की सीईओ. पति से अनबन चल रही थी. उससे बेटे को मिलने नहीं देना था तो मां ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी. कैसे और क्यों? जब इस सवाल का जवाब पता चल रहा है लोगों की दिल बैठ जा रहा है. एक मां कैसे ऐसा कर सकती है. 

Suchana Seth News: पहले सिरप पिलाया फिर मुंह... बेटे की हत्यारिन मां को रत्तीभर भी पछतावा नहीं

How CEO Suchana Seth Killed Son: उसने अपने ही कलेजे के टुकेड़े को खांसी की दवा पिला-पिलाकर तकिए या किसी दूसरी चीज से मुंह दबा दिया. गैर सहम गए लेकिन उस मां के चेहरे पर पछतावे के कोई भाव नहीं हैं. गोवा में 4 साल के मासूम के कत्ल में जो राज सामने आ रहे हैं, वो हैरान करने वाले हैं. आर्टिफिशिलय इंटेलिजेंस से जुड़ी एक स्टार्टअप कंपनी की सीईओ सूचना सेठ ने 'मां' की महिमा को कलंकित किया है. शायद AI की दुनिया में रहते-रहते उसके दिलो-दिमाग में इंसानी रिश्तों के लिए अहमियत खत्म हो गई थी.

अपनी नस काटने बैठी तो...

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बेंगलुरु की सूचना सेठ ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसने भी खुदकुशी की कोशिश की थी. हालांकि बेटे का कत्ल करने के बाद जब वह नस काटने बैठी तो हिम्मत नहीं जुटा पाई. इससे पहले पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि आरोपी महिला ने पूछताछ में अपराध में शामिल होने से इनकार किया है. सूचना सेठ ने दावा किया था कि जब वह सोकर उठी तो बच्चा मर चुका था. 

सूचना का पति से तलाक का केस चल रहा है. उसने कहा कि पति के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे. बच्चे की कस्टडी को लेकर विवाद था. बेटे को गोवा आना ही पसंद था. शायद इसी वजह से वह उसे लेकर खूनी साजिश के तहत गोवा चली आई. आई तो साथ लेकर लेकिन जाते समय उसे सूटकेस में पैक करके ले गई.  

कमरे में दो बोतल मिली

जी हां, गोवा के होटल से कफ सिरप की दो बोतलें मिली हैं. माना जा रहा है सूचना सेठ ने कफ सिरप की ज्यादा डोज पिलाकर बच्चे को बेहोश किया होगा. उसके बाद तकिए या किसी चादर से मुंह दबाकर किसी चीज से बच्चे को मारा होगा. सूचना एक बोतल सिरप अपने साथ लाई थी, दूसरी बोतल उसने होटस स्टाफ से मंगवाई थी. 

सूटकेस में मिला था शव

फिलहाल, बेंगलुरु में बच्चे का अंतिम संस्कार उसके पिता ने कर दिया है. वेंकट रमन इंडोनेशिया के जर्काता में थे जब उन्हें घटना के बारे में सूचना दी गई. गोवा पुलिस का मानना है कि यह सुनियोजित हत्या का मामला हो सकता है. सूचना सेठ को सोमवार रात गोवा से बेंगलुरु जाते समय पकड़ लिया गया था. बच्चे का शव एक सूटकेस में मिला था. 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि दम घुटने से बच्चे की मौत हुई है. अधिकारियों ने बताया है कि शव के पोस्टमार्टम से आशंका जताई गई है कि बच्चे की गला घोंटकर हत्या की गई है. शव पर संघर्ष के कोई निशान नहीं मिले हैं. ऐसे में कफ सिरप वाली थ्योरी सच हो सकती है. 

भागी तो लगा ट्रैफिक जाम

बताते हैं कि सड़क पर एक एक्सीडेंट होने के कारण गोवा बॉर्डर के पास काफी ट्रैफिक जाम लगा था, जिस कारण बेंगलुरु की इस महिला को पकड़ना पुलिस के लिए थोड़ा आसान हो गया. गोवा से भागने के बाद सूचना सेठ Chorla Ghat पर करीब चार घंटे तक फंसी रही. अगर वह बेंगलुरु पहुंच जाती तो उसे पकड़ना आसान न होता. वह बच्चे के शव को भी ठिकाने लगा सकती थी.

Trending news