Bihar: किडनैपिंग का अजीब केस, बेटे को छोड़ने के एवज में रखी बेटी देने की शर्त
Advertisement
trendingNow12043536

Bihar: किडनैपिंग का अजीब केस, बेटे को छोड़ने के एवज में रखी बेटी देने की शर्त

Bihar Kidnapping Case: पुलिस के मुताबिक, आरोपी अपने ही गांव की एक लड़की से एकतरफा प्रेम करता था. वह किसी हाल में लड़की को पाना चाहता था. उसने लड़की के भाई कि किडनैप करने का प्लान बना लिया. 

 Bihar: किडनैपिंग का अजीब केस, बेटे को छोड़ने के एवज में रखी बेटी देने की शर्त

Bihar Crime News: बिहार के मुंगेर में अपहरण का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एकतरफा प्रेम में एक लड़की को पाने की चाहत में एक युवक ने अपने दोस्तों की मदद से लड़की के भाई को किडनैप कर लिया. ग्रामीणों की मदद से हालांकि पुलिस ने किडनैप किए गए युवक को सकुशल बरामद कर कई अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी अपने ही गांव की एक लड़की से एकतरफा प्रेम करता था. वह किसी हाल में लड़की को पाना चाहता था. लड़की का भाई किसी काम को लेकर धनबाद गया हुआ था. वह पैसेंजर ट्रेन पकड़कर वापस आ रहा था तभी अभयपुर रेलवे स्टेशन पर आरोपी अपने लगभग आठ साथियों के साथ उसके डब्बे में सवार हो गया.

इसके बाद मसूदन रेलवे स्टेशन पहुंचने पर आरोपी ने हथियार के बल पर लड़की के भाई को ट्रेन से नीचे उतरने को कहा, और उसे अगवा कर लिया.  

किडनैपर ने किया लड़के के घर पर फोन
इसके बाद किडनैपर ने लड़के परिजनों को फोन किया और अगवा बेटे को छोड़े जाने के एवज में बेटी को एक खास जगह पर भेजने की मांग रखी. फोन कर परिजन को बताया गया कि लड़की को नहीं लाया गया तो लड़के की हत्या कर दी जाएगी.

इसके बाद अपहृत युवक के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस और रेल पुलिस को दी और खुद भी अगवा युवक की तलाश में जुट गए. मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस अपहृत युवक की लोकेशन खोज ली और गांव वालों की मदद से उसे सकुशल बरामद कर लिया.

किडनैपर गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
रेल डीएसपी मनीष आनंद ने बताया कि अपहृत नाबालिग के बयान पर रेल थाना जमालपुर में मामला दर्ज किया गया है. किडनैपर को भी हथियार के साथ कजरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

रेल डीएसपी ने कहा कि मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. रेल पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है तथा अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Trending news