Delhi double murder: प्रेमिका को दिए 50 हजार, पत्नी ने सुनाई खरीखोटी; दिल्ली के डबल मर्डर में खुलासा
Advertisement
trendingNow12212145

Delhi double murder: प्रेमिका को दिए 50 हजार, पत्नी ने सुनाई खरीखोटी; दिल्ली के डबल मर्डर में खुलासा

Shakarpur double murder: शकरपुर में एक साॅफ्टवेयर इंजीनियर श्रेयांस पाल ने पेंचकस से ताबड़तोड़ वार कर अपनी एथलीट और टीचर पत्नी कमलेश होलकर और साले राम प्रताप की हत्या कर दी. उसने अनगिनत वार करके दोनों के शरीर को छलनी कर दिया था. पुलिस पूछताछ में हत्या आरोपी ने ऐसे-ऐसे खुलासे किए हैं कि आपका दिमाग सुन्न हो जाएगा और रूह कांप जाएगी.

Delhi double murder: प्रेमिका को दिए 50 हजार, पत्नी ने सुनाई खरीखोटी; दिल्ली के डबल मर्डर में खुलासा

Double murder with screw driver: 'जहां चार बर्तन होते हैं खटकते भी हैं'. इस कहावत को अक्सर घरों में होने वाली छोटी-मोटी नोकझोंक से जोड़कर देखा जाता है. लेकिन इसका मतलब ये नहीं होता है कि किसी बात को लेकर परिवार में खटपट हो तो नाराजगी में रिश्तों का खून (मर्डर) हो जाए. यहां बात दिल्ली के शकरपुर की जहां एक इंजीनियर ने अपनी एथलीट और टीचर पत्नी और 17 साल के होनहार साले राम प्रताप को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया.

सगे रिश्तों का खून बहाने वाले टेकसेवी इंजीनियर का नाम श्रेयांस है. जिस पत्नी के साथ उसने जीने मरने की कसमें खाई थीं. उसी कमलेश होलकर को उसने मार डाला. कमलेश एथलीट होने के साथ-साथ एक टीचर थी. उसका भाई उभरता हुआ हॉकी खिलाड़ी था. जो अपने भांजे का जन्मदिन मनाने आया था लेकिन जीजा ने उसे काल के हवाले कर दिया.

कत्ल से पहले पहले 50 हजार के ट्रांजेक्शन पर बवाल

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक पति-पत्नी के बीच काफी समय से अनबन थी. श्रेयांस के पास नौकरी नहीं थीं. वो ट्यूशन पढ़ाकर कुछ पैसे कमा रहा था. पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि शकरपुर थाने में WB-97A, गली नंबर-3, शकरपुर में झगड़ा होने की PCR कॉल  मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि यूपी के साहिबाबाद में पढ़ाने वाली टीचर कमलेश और उसके भाई रामप्रताप सिंह होलकर की हत्या की गई है. 

जानकारी के मुताबिक श्रेयांस ने पहले अपनी पत्नी कमलेश की पेंचकस से गोद कर हत्या की. उसके कुछ देर बाद वो बगल वाले कमरे में गया. जहां उसका साला सो रहा था. आरोपी ने उसे भी नहीं छोड़ा और उसी स्क्रू ड्राइवर से ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी. वो रातभर शवों के साथ ही रहा और सुबह होते ही निकल गया. वारदात के कुछ घंटों बाद आरोपी ने शकरपुर थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया. पुलिस ने मौके से दोहरे हत्याकांड में इस्तेमाल किया गया स्क्रू ड्राइवर बरामद कर लिया है.

पहले कहा संबंध नहीं बनाती थी पत्नी

शुरुआती पूछताछ में श्रेयांस ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी उससे संबंध नहीं बनाती थी. इसलिए गुस्से में उसे मार दिया. बाद में पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने ऐसे-ऐसे खुलासे किए पुलिस भी हैरान रह गई.

रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयांस ने अपनी प्रेमिका को 50 हजार रुपये दिए थे. उसके बारे में पत्नी कमलेश को पता चला तो दोनों के बीच बहुत झगड़ा हुआ. गुस्से में आकर उसने बीबी को हमेशा के लिए चुप करा दिया.

श्रेयांस ने बताया कि वो अपनी प्रेमिका से छुप-छुप कर मिल रहा था. उसका दिल जीतने के लिए उसने पचास हजार रुपये उसके खाते में ट्रांसफर किए थे.

TAGS

Trending news