You Tube पर 4 हफ्तों तक ली गला काटने की ट्रेनिंग, फिर 10वीं के छात्र ने कर दिया ये कांड
Advertisement

You Tube पर 4 हफ्तों तक ली गला काटने की ट्रेनिंग, फिर 10वीं के छात्र ने कर दिया ये कांड

UP Crime News: यूपी के कानपुर में 10वीं के एक छात्र ने सहपाठी को चाकू से गोद डाला. सरेआम हुई इस वारदात से लोग दंग रह गए. अब इस मामले में आरोपी के खुलासे से जांच टीम दंग रह गई. 

You Tube पर 4 हफ्तों तक ली गला काटने की ट्रेनिंग, फिर 10वीं के छात्र ने कर दिया ये कांड

Kanpur student murder: यूपी के कानपुर में एक स्कूल में 10वीं के छात्र ने अपने ही क्लास में पढ़ने वाले साथी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. आरोपी छात्र ने मारे गए छात्र की गर्दन पर चाकू से हमला करके हत्या कर दी. दोनों के बीच पहले भी झगड़ा हो चुका था. इस मामले की जांच के दौरान आरोपी छात्र ने जो बयान दिया उसे सुनकर जांच कर रही पुलिस दंग रह गई. आरोपी छात्र के खुलासे के बाद अब उसके बयान की जांच की जा रही है. 

4 हफ्ते तक किया गूगल-यू-ट्यूब पर सर्च

ये वारदात शहर के एक इंटर कॉलेज में हुई. जब एक लड़की से बात करने को लेकर दो सहपाठी आपस में भिड़ गए. कानपुर की पुलिस (Kanpur Police) के मुताबिक दोनों लड़के पहले अच्छे दोस्त थे लेकिन अपनी क्लास की एक लड़की से बात करने को लेकर उनमें अनबन हो गई थी. मृतक छात्र की उम्र 15 साल है तो वहीं आरोपी की उम्र 13 साल बताई जा रही है.

आरोपी छात्र ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसने यूट्यूब और गूगल के जरिए हमले का तरीका सीखा था. यू-ट्यूब पर मौजूद कंटेट को देखकर उसने ठीक उसी तरीके से उसने अपने सहपाठी की हत्या की. आरोपी छात्र 4 हफ्तों से इंटरनेट पर हत्या करने के तरीके सर्च कर रहा था. 

हैरान कर देगी वजह

आरोपी छात्र स्कूल बैग में चाकू लेकर आया था. आरोपी ने बताया कि जिस दिन उसने क्लासमेट की हत्या की, उसी दिन पीड़ित स्टूडेंट ने अपने दोस्तों के साथ उस पर हमला करने का प्लान बनाया था. इसलिए उसने पहले ही उसे चाकुओं से उसे गोद डाला. इस हैरतअंगेज खुलासे ने न सिर्फ स्कूल में पढ़ने वाले बाकी बच्चे बल्कि उनके अभिभावक भी परेशान हैं.

Trending news