Telangana Serial Killer: खजाना खोजने का देता था झांसा, सीरियल किलर ने कत्‍ल किए 11 लोग
Advertisement
trendingNow12008340

Telangana Serial Killer: खजाना खोजने का देता था झांसा, सीरियल किलर ने कत्‍ल किए 11 लोग

Telangana Serial Killer Case: धोखे और विश्वासघात की भयानक सिलसिले का खुलासा तब हुआ जब हैदराबाद के एक लापता शख्स 32 वर्षीय ए वेंकटेश - की पत्नी ने 28 नवंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें 47 वर्षीय आर सत्यनारायण पर संदेह जताया गया. 

Telangana Serial Killer:  खजाना खोजने का देता था झांसा, सीरियल किलर ने कत्‍ल किए 11 लोग

Telangana Crime News: तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में 2020 से 11 लोगों की हत्या करने और उनके पैसे-संपत्ति को ठगने के आरोप में एक संदिग्ध सीरियल किलर को हाल ही में गिरफ्तार किया गया. धोखे और विश्वासघात की भयानक सिलसिले का खुलासा तब हुआ जब हैदराबाद के एक लापता शख्स 32 वर्षीय ए वेंकटेश - की पत्नी ने 28 नवंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें 47 वर्षीय आर सत्यनारायण पर संदेह जताया गया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान सत्यनारायण का टूट गया और उसने पिछले चार वर्षों में 11 हत्याओं की कहानी बताई.

पुलिस का कहना है कि आरोपी रियल एस्टेट का कारोबार करता है और वह खुद को छिपे हुए खजाने को ढूंढने का एक्सपर्ट भी बताता था. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने तेलंगाना के नगरकुर्नूल और वानापर्थी जिलों में रियल एस्टेट एजेंटों के माध्यम से वेंकटेश से संपर्क स्थापित किया था. वानापर्थी के मूल निवासी वेंकटेश ने कोल्लापुर में अपनी भूमि पर एक कथित खजाने को खोजने में सत्यनारायण की मदद मांगी.

वेंकटेश ने मांगे अपने दस लाख रुपये
हालांकि, जब आरोपी ने कथित रूप से भयानक शर्त - (तीन गर्भवती महिलाओं की बलि) – रख दी तो वेंकटेश ने इनकार कर दिया. वेंकटेश ने ₹10 लाख की मांग की जो उसने आरोपी को दिए थे.  यहीं से घटनाओं ने खतरनाक मोड़ ले लिया.

सत्यनारायण ने कथित तौर पर वेंकटेश को 4 नवंबर को नगरकुर्नूल का बुलाया और उसे सूनसान जगह पर ले गया. पुलिस ने कहा, आरोपी ने वेंकटेश को पवित्र जल बताकर जहरीला पदार्थ पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गया. इसके बाद कथित हत्यारे ने वेंकटेश के मुंह और शरीर में घातक एसिड डाल दिया. 

एक भयानक पैटर्न से खुला राज
पुलिस के अनुसार, सत्यनारायण के कबूलनामे से एक भयावह पैटर्न का पता चला. आरोपी ने 2020 के बाद से किए गए सात और अपराधों में 10 लोगों की हत्या की बात कबूल की। उसने 2020 में वानापर्थी के रेवली में एक परिवार के चार सदस्यों की हत्या की,  2021 में नगरकर्नूल शहर और कोल्लापुर में एक-एक व्यक्ति की हत्या की,  2022 में नगरकर्नूल में एक व्यक्ति की हत्या की. 2023 में कर्नाटक के रायचूर और आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के पेद्दावदुगुर के पास एक-एक व्यक्ति की हत्या की. पुलिस सत्यनारायण के गहरे रहस्यों को गहराई से जानने की योजना बना रही है, उसके जघन्य अपराधों की पूरी सीमा को उजागर करने के लिए हिरासत की मांग कर रही है।

Trending news