भोजपुरी फिल्म के 'खलनायक' अवधेश मिश्रा ने इसलिए अपना जन्मदिन मनाने से किया इनकार
Advertisement

भोजपुरी फिल्म के 'खलनायक' अवधेश मिश्रा ने इसलिए अपना जन्मदिन मनाने से किया इनकार

जन्मदिन के ठीक 3 दिन पहले अवधेश मिश्रा की तबीयत शूट के दौरान खराब हो गई थी.

परिवार के बहुत बोलने पर अवधेश मिश्रा ने केक कांटा.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के 'महाखलनायक' अवधेश मिश्रा का जन्मदिन उनके परिवार ने घर पर बहुत ही साधारण तरीके से मनाया. उनके जन्मदिन के ठीक 3 दिन पहले अवधेश मिश्रा की तबीयत शूट के दौरान खराब हो गई थी, जिसके कारण डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिन के लिए आराम करने की सलाह दी. आपको बता दे, अवधेश मिश्रा हमेशा से जानवरों से बहुत लगाव रखते हैं. उन्होंने अपने घर में ही दो कुत्ते रखे हैं, जिसमें से एक का नाम चैम्प है. 

fallback

अवधेश का कहना है अगर कोई जानवर आपसे दिल से लगाओ बना ले और वह आपको अपना मानने लगे तो वह जानवर कभी भी आपको तकलीफ में नहीं देख सकता है. शायद वही कारण है कि जिसके वजह से चैम्प ने अवधेश की सारी बीमारी अपने ऊपर ले ली है. जिस दिन अवधेश जी का तबीयत खराब हुई थी उसी दिन से चैम्प की तबियत भी खराब है और अवधेश जी एकदम स्वस्थ हो गए हैं.

fallback

चैम्प की तबीयत के बारे में सुनते ही अवधेश जी ने तुरंत शूट छोड़कर चैम्प को देखने और उसका इलाज करने के लिए घर लौट आए. अवधेश चैम्प को लेकर काफी दुखी थे, इसलिए वह अपना जन्मदिन तक मनाने से इनकार कर दिया था, लेकिन परिवार के बहुत बोलने पर उन्होंने केक कांटा और अपना जन्मदिन बहुत ही साधारण तरीके से मनाया. इस मौके पर अवधेश मिश्रा की पत्नी, बेटी, बेटा, चैम्प (डॉग), भूषण कुमार और बी फिल्म के बिजनेस मैनेजर देवेंद्र गुप्ता मौजूद थे.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news