Bhojpuri Hit Song: निरहुआ के सुपरहिट गाने को 5 करोड़ लोगों ने घूर-घूरकर देखा, आम्रपाली की दिखी तड़पन, देखें वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Hit Song: निरहुआ के सुपरहिट गाने को 5 करोड़ लोगों ने घूर-घूरकर देखा, आम्रपाली की दिखी तड़पन, देखें वीडियो

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी गानों की धूम तो आप जानते ही हैं. अगर गाना दिनेश लाल यादव का हो तो फिर क्या ही कहना. आइए आपको 'जबसे छू देलs सजना' गाना दिखाते हैं, जिसमें आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. चलिए देखिए भोजपुरी का ये सुपरहिट गाना.

 

भोजपुरी गाना

भोजपुरी गानों की काफी लोकप्रियता देखने को मिलती है. इन गानों पर यूट्यबू पर भी तगड़े व्यूज आते हैं. पवन सिंह, खेसारी लाल यादव से लेकर निरहुआ जैसे सुपरस्टार्स की खूब फैन फॉलोइंग है. इस बीच यूट्यूब पर दिनेश लाल यादव का गाना काफी वायरल हो रहा है. इसमें उनके साथ उनकी को-एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हैं जिन्होंने उनका बखूबी साथ दिया है.

निरहुआ के इस वायरल गाने का नाम 'जबसे छू देलs सजना' है. ये गाना काफी दर्दभरा है जहां आम्रपाली दुबे की तड़पन देखने को मिलती है. गाना इतना पसंद किया गया है कि अब तक इस पर 53 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. अभी भी व्यूज का सिलसिला जारी है. अगर आप भी ये गाना देखना चाहते हैं तो नीचे वीडियो देख सकते हैं.

'जबसे छू देलs सजना' भोजपुरी गाना
'जबसे छू देलs सजना' गाने की बात करें तो ये गाना है भोजपुरी फिल्म राजा बाबू का. इस गाने को आलोक कुमार और कल्पना ने गाया है. वहीं गाने के बोल राजेश मिश्रा ने ने लिखे हैं. गाने के डायरेक्टर छोटे बाबा हैं. 'जबसे छू देलs सजना' गाना आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव पर फिल्माया गया है.

निरहुआ की 'राजा बाबू'
निरहुआ की भोजपुरी फिल्म राजा बाबू की बात करें तो ये साल 2015 में आई थी. जो कि एक क्राइम कॉमेडी फिल्म थी. फिल्म की लीड हीरोइन आम्रपाली थीं तो डायरेक्ट मंजुल ठाकुर थे. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी प्यार मिला था. 

Trending news