'बैरी कंगना 2' Vs 'राजा जानी': रवि किशन और खेसारीलाल यादव के बीच जबरदस्त मुकाबला
Advertisement

'बैरी कंगना 2' Vs 'राजा जानी': रवि किशन और खेसारीलाल यादव के बीच जबरदस्त मुकाबला

फिल्‍म 'बैरी कंगना 2' 13 जुलाई को बिहार और झारखंड के लगभग 55 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है.

13 जुलाई को रिलीज हो रही है दोनों ही फिल्में.

नई दिल्ली: मेगास्‍टार रवि किशन, शुभी शर्मा और काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म 'बैरी कंगना 2' और सपरस्टार खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता की फिल्म 'राजा जानी' ने भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस की सरगर्मी बढ़ा दी है. जी हां, बता दें कि 13 जुलाई यानी कल शुक्रवार को यह दोनों की फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं. एक तरफ जहां आत्‍माओं और किंवदंतियों पर आधारित फिल्‍म 'बैरी कंगना 2' का बाजार अभी से ही गर्म हो चुका है. वहीं, दूसरी और एक्शन से भरपूर फिल्म 'राजा जानी' का तेवर इन दिनों देखते ही बन रहा है. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्‍म 'बैरी कंगना' से भी ज्‍यादा लोगों को प्रभावित करेगी. फिल्‍म 'बैरी कंगना 2' 13 जुलाई को बिहार और झारखंड के लगभग 55 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है. इस फिल्‍म को लेकर निर्माता विनोद पांडेय और निर्देशक अशोक अत्री बेहद आशान्वित हैं. इसके अलावा रवि किशन की एक और फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ भी जल्‍द ही आने वाली है.

कैसी है फिल्म 'राजा जानी'
वहीं बात करें खेसारीलाल की फिल्म 'राजा जानी' की तो निर्माता सुरेंद्र प्रसाद के अनुसार यह फिल्‍म वाकई अच्‍छी है, इसलिए दर्शकों को इसका इंतजार भी है. इसकी जानकारी हमें सोशल मीडिया के माध्‍यम से भी हुई है कि फिल्‍म के लिए भोजपुरिया दर्शकों को इंतजार है. सभी को फिल्‍म का ट्रेलर बहुत पसंद आया है. वहीं, निर्देशक लाल बाबू पंडित ने बताया कि मुझे लगता है फिल्‍म जब भी रिलीज होगी, दर्शकों के दिल पर राज करेगी. इस बार भी जिला चंपारण की तरह लोगों का प्‍यार फिल्‍म को मिलेगा. पूरी टीम को ये भरोसा है. 

fallback

कैसी है फिल्म 'बैरी कंगना 2'
दूसरी ओर रवि किशन का कहना है कि वह 'बैरी कंगना 2' से काफी प्रभावित हैं और उन्‍हें लगता है कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर मानसून में गर्मी पैदा कर देगी. उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है. इस वो सभी इंटरटेंमेंट के माशाले हैं, जो दर्शकों को चाहिए. साथ ही इसकी पटकथा और सिक्‍वेंस लोगों को खूब रोमांचित भी करेगी. क्‍योंकि आज के समय में हम आत्‍मा के प्रजेंस को नहीं मानते हैं. जब आत्‍मा किसी के शरीर में घुसती है, उसके बाद क्‍या होता है और जिसके शरीर में आत्‍मा का प्रवेश होता है, वो क्‍या फील करता है. इस फिल्‍म में देखने को मिलेगा.

fallback

क्या कहना है रवि किशन का
रवि किशन ने कहा कि अशोक अत्री काफी अच्‍छे डायरेक्‍टर हैं, जिनके साथ मैंने कई बार फिल्‍म की है. उनके साथ काम करके बहुत मजा आया. वे काफी मेहनती फिल्‍म मेकर हैं. उनकी मेहनत और लगन इस फिल्‍म में देखने को मिलेगी. इसके अलावा फिल्‍म के निर्माता भी काफी सपोर्टिव हैं. दोनों ने मिलकर एक शानदार फिल्‍म बनाई है. ऐसी फिल्‍में ही भोजपुरी सिनेमा का प्रतिनिधित्‍व करेंगी और सालों याद की जाएंगी. वहीं मेरी होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ भी बनकर तैयार है, जिसका ट्रेलर 17 जुलाई को रिलीज होगा. महादेव की कृपा से दोनों कमाल की फिल्‍में हैं. इसलिए मैं दर्शकों से कहना चाहता हूं कि वे दोनों फिल्‍मों को देखें.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news