खगड़िया के DM फिल्म 'वायरस' के जरिए डालेंगे बिहार की प्रमुख बातों पर प्रकाश
Advertisement

खगड़िया के DM फिल्म 'वायरस' के जरिए डालेंगे बिहार की प्रमुख बातों पर प्रकाश

भोजपुरी संगीत में अपने पहले गाने 'सिंगार' में पूनम दुबे के साथ रोमांस करने के बाद आशी तिवारी इस फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे हैं.

आईएएस ऑफिसर अनिरुद्ध कुमार को बचपन से ही अभिनय करने का शौक था.

नई दिल्ली: यूं तो भोजपुरी में हमेशा ही फिल्में बनती रहती हैं, लेकिन आज कल भोजपुरी और तेलुगू में बनी फिल्म 'वायरस' भी बहुत चर्चे में हैं. दरअसल, यह फिल्म दो भाषाओ में तो है ही, लेकिन इस फिल्म में भोजपुरी और साउथ के मंझे हुए कलाकारों ने मिलकर काम किया है. भोजपुरी संगीत में अपने पहले गाने 'सिंगार' में पूनम दुबे के साथ रोमांस करने के बाद आशी तिवारी इस फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे हैं. अंगद ओझा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बिहार खगरिया के डीएम अनिरुद्ध कुमार बहुत ही दमदार रोले में दिखने वाले हैं.

fallback

आईएएस ऑफिसर अनिरुद्ध कुमार को बचपन से ही अभिनय करने का शौक था और उन्होंने इसे रोका नहीं. जब जब उन्हें मौका मिला उन्होंने अपने कला का प्रदर्शन किया. आईएएस ऑफिसर अनिरुद्ध कुमार इस फिल्म में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के कई योजनाओं जैसे बाल बिवाह पर रोक, रोजगार योजना, स्वच्छता, दहेज प्रथा पर रोकधाम अभियान पर प्रकाश डालते हुए भी दिखाई देंगे. 

fallback

अंगद ओझा ने कहा कि इस फिल्म में जहां आशी तिवारी और सनी सिंह का रोमांस दिखाई देगा, वहीं लाजवाब एक्शन भी आप सबको देखने को मिलेगा. वहीं बिहार के खगरिया के डीएम अनिरुद्ध कुमार अपनी जबरदस्त कॉमेडी सीन से सबको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे. इतना ही नहीं फिल्म के सभी गाने एक से बढ़कर एक हैं, जिसे खुश्बू राज ओझा, प्रियंका सिंह, एक्स फैक्टर राइजिंग स्टार फेम विशाल श्रीवास्तव के साथ और भी कई लोगों ने गाया है, जिसके म्यूजिक डायरेक्टर संतोष पूरी हैं.  

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news