खेसारीलाल यादव के साथ लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी शुभी शर्मा
Advertisement
trendingNow1431968

खेसारीलाल यादव के साथ लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी शुभी शर्मा

खबर है कि दोनों ने मुंबई में फिल्म ‘बलमुआ आई लव यू’ के लिए एक गाने की शूटिंग की है.

खेसारीलाल यादव के साथ शुभी शर्मा कई स्‍टेज शो भी कर चुकी हैं. (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और खूबसूरत शुभी शर्मा की केमेस्‍ट्री लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. खबर है कि दोनों ने मुंबई में फिल्म ‘बलमुआ आई लव यू’ के लिए एक गाने की शूटिंग की है. इस दौरान दोनों की केमेस्‍ट्री काफी बेहतरीन रही है, जो जल्‍द ही बड़े पर्दे पर उनके फैंस को देखने को मिलने वाली है. बता दें कि इससे पहले शुभी शर्मा खेसारीलाल यादव के साथ ‘आतंकवादी’, ‘छपरा एक्‍सप्रेस’, ‘होगी प्‍यार की जीत’, ‘मुकद्दर’ जैसी सुपर डूपर हिट फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं.

‘बलमुआ आई लव यू’ में नजर आएंगी शुभी
वहीं, अब फिल्‍म ‘बलमुआ आई लव यू’ के लिए एक बेहद खूबसूरत गाने की शूटिंग की है, जो बेहद कर्णप्रिय है और लोगों को काफी पसंद आने वाली है. फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि जब भी खेसारीलाल यादव और शुभी शर्मा की जोड़ी दिखी, तब भोजपुरिया दर्शकों ने उन्‍हें खूब प्‍यार दिया है. इस बार भी ये दोनों नए अंदाज और नए तरीके से बॉक्‍स ऑफिस पर दस्‍तक देंने को तैयार हो रहे हैं. उम्‍मीद है दर्शकों को यह पहले की ही तरह पसंद आयेगी.

खेसारीलाल के साथ स्टेज शो भी कर चुकी हैं शुभी
उन्‍होंने कहा कि खेसारीलाल यादव के साथ शुभी शर्मा कई स्‍टेज शो भी कर चुकी हैं. शुभी और खेसारीलाल इस गाने की शूटिंग के दौरान काफी एक्‍साइटेड थे. खेसारीलाल ने बताया कि उन्‍हें इस गाने और फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें है. तो शुभी शर्मा ने भी कहा कि यह गाना मेरे लिए काफी खास है और इसमें हमें खूब मजा आया है. उम्‍मीद करती हूं कि यह भोजपुरी दर्शकों को भी उतनी ही पसंद आएगी.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news