'छलकत हमरो...' गाने पर काजल राघवानी ने लगाए जमकर ठुमके, वायरल हो रहा है VIDEO
Advertisement
trendingNow1428788

'छलकत हमरो...' गाने पर काजल राघवानी ने लगाए जमकर ठुमके, वायरल हो रहा है VIDEO

इस वीडियो को अब तक 2,628,964 बार देखा जा चुका है.

यह वीडियो काजल राघवानी के किसी स्टेश शो का है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अदाकार काजल राघवानी का वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होता रहता है. इन दिनों काजल का एक और वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में काजल अपने ही गाने 'छलकत हमरो' पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो काजल के किसी स्टेश शो का है, जिसे हैप्पी मोमेंट्स नाम के यूट्यूब चैनल ने इसी साल मई महीने में अपलोड किया है. इस वीडियो को अब तक 2,628,964 बार देखा जा चुका है.

गुजरात की हैं काजल राघवानी
बता दें, 20 साल की उम्र में काजल ने भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी. काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. चूंकि काजल गुजराती हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें भाषा की समस्या कभी हुई या नहीं. इस पर काजल का कहना है कि भाषा को लेकर ज्यादा समस्याएं नहीं आई, क्योंकि भोजपुरी भाषा बहुत स्वीट है और हिंदी से काफी मिलता जुलता है. इसलिए इस भाषा को अपनना बहुत ही आसान था.  

काजल राघवानी की फिल्म 'भौजी पटनिया' हाल ही में बिहार और झारखंड में एक साथ रिलीज हुई है. महिला सशक्तिकरण पर आधारित इस फिल्म में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार एवं भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष दिखाया गया है. यह फिल्म भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष करके अपने परिवार और पूरे गांव को उसके चंगुल से मुक्त कराकर और बाकी सारे गांव वालों को प्रगती और उन्नति की ओर अग्रसर करने वाली महिला की कहानी है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news