भोजपुरी से जुड़ा एक और बाला का नाम, इनके VIDEO ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी
Advertisement

भोजपुरी से जुड़ा एक और बाला का नाम, इनके VIDEO ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

अगर आपको याद हो तो अकासा का एक गाना 'ठग रांझा' इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था, और इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 2 करोड से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

एक गाना 'ठग रांझा' को अकासा ने भोजपुरी में गाया है (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: एक तरफ जहां भोजपुरी गाने और फिल्में इंटरनेट पर जोर शोर से देखी जा रही है. वहीं, अब भोजपुरी फिल्म इंटस्ट्री में एक और बाला की एंट्री हुई है. जी हां, हिंदी गानों की मशहूर सिंगर अकासा सिंह ने अब भोजपुरी गानों में कदम रखा है. अगर आपको याद हो तो अकासा का एक गाना 'ठग रांझा' इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था, और इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 2 करोड से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब इसी गाने को अकासा ने भोजपुरी में गाया है, जो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है.

अकासा के इस भोजपुरी वर्जन को वायु ने कंपोज किया है, जबकि लिरिक्स विवेक त्रिपाठी की है. अकासा के इस गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया ने रिलीज किया है. अकासा को असली पॉपुलैरिटी 2016 में आई 'सनम तेरी कसम' फिल्म के गाने 'खींच मेरी फोटो' से मिली थी. यह गाना आज भी लोगों के बीच काफी मशहूर है. बता दें, इन दिनों इंटरनेट पर भोजपुरी गाने और फिल्में काफी तेजी के साथ देखी जा रही है. 

भोजपुरी फिल्म जगत के दिनेश लाल यादव 'निरहुआ', पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, अम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, रानी चटर्जी जैसे तमाम सितारे, जिन्हें कल तक सिर्फ भोजपुरी समझने और बोलने वाले ही लोग जानते थे, आज उनकी पहचान देशभर में हो चुकी है. इंटरनेट के माध्यम से इन सबका नाम लोगों के अब जुबान पर रहता है. अब आए दिन इंटरनेट पर भोजपुरी गाने और फिल्में वायरल होती है. इसी क्रम में अब अकासा का नाम भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ चुका है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news