EXCLUSIVE: रक्षा बंधन पर खेसारीलाल यादव का यह VIDEO देख पिघल जाएगा आपका दिल...
Advertisement
trendingNow1438577

EXCLUSIVE: रक्षा बंधन पर खेसारीलाल यादव का यह VIDEO देख पिघल जाएगा आपका दिल...

खेसारीलाल आज (26 अगस्त) जयपुर पहुंचे हैं, क्योंकि उनका वहां एक स्टेज शो होना है.

खेसारीलाल यादव पैसों को नहीं, बल्कि इंसान को अहमियत देते हैं.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव बहुत ही इमोशनल इंसान हैं. हमने हाल ही में आपको खेसारीलाल यादव के स्टेश शो का एक वीडियो दिखाया था, जिसमें वह अपने एक फैन को शो के दौरान 3000 रुपये दिए थे, वह इसलिए क्योंकि उस फैन का मोबाइल गुम हो गया था और वह बहुत रो रहा था. अब खेसारीलाल का एक और वीडियो ZEE DIGITAL के हाथ लगा है, जिसमें वह सड़क पर चल रही है भीख मांगने वाली एक महिला से राखी बंधवाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, खेसारीलाल आज (26 अगस्त) जयपुर पहुंचे हैं, क्योंकि उनका वहां एक स्टेज शो होना है. खेसारीलाल जब जयपुर एयरपोर्ट से निकले तो रास्ते में खेसारी को एक महिला भीख मांगते हुए नजर आ गई.

भीख मांगने वाली महिला से बंधवाया राखी
खेसारीलाल के बारे में तो आप सभी तो पता ही होगा कि उनकी कोई अपनी बहन नहीं हैं, ऐसे में उन्होंने गाड़ी रोका उस भीख मांगने वाली महिला को ही अपना बहन बना डाला और उससे सड़क पर ही राखी बंधवा डाली. बदले में शगुन के रूप में खेसारीलाल ने उस महिला को कुछ रुपये भी दिए. जरा सोचिए, उस वक्त उस महिला को कैसा एहसास हो रहा होगा. खैर ये तो खेसारीलाल का बड़प्पन है कि वह पैसों को नहीं बल्कि इंसान को अहमियत देते हैं. इस दौरान खेसारीलाल के साथ भोजपुरी फिल्मों का जाना माना नाम विकास विरप्पन भी उनके साथ थे.

हाल ही में रिलीज हुई है फिल्म 'संघर्ष'
अक्सर भोजपुरी सिनेमा को एक अलग नजरिए से देखा जाता है. मगर पिछले दिनों जब से इस इंडस्ट्री में भी साफ सुथरी फिल्मों का चलन बढ़ा है, उसके बाद एक से एक फिल्में आ रही हैं, जिसे दर्शक तो पसंद कर ही रहे हैं. फिल्म क्रिटिक भी सरप्राइज्ड हैं. इसी कड़ी में निर्माता रत्नाकर कुमार व निर्देशक पराग पाटिल फिल्म 'संघर्ष' रक्षा बंधन के पूर्व 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. वहीं इस फिल्म को खेसारीलाल यादव ने भोजपुरिया दर्शकों के लिए रक्षा बंधन और बकरीद का तोहफा भी बताया था. खेसारीलाल इस फिल्म में लीड रोल में हैं और उनके साथ काजल राघवानी व ऋतु सिंह हैं. 

'संघर्ष' में इनका मुख्य योगदान
बिहार और झारखंड में फिल्म 'संघर्ष' को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स द्वारा निरहुआ एंटरटेनमेंट के सहयोग से रिलीज किया गया. इस फिल्म के लेखक हैं राकेश त्रिपाठी. गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह, पवन पांडेय के लिखे गीतों को संगीत से सजाया है संगीतकार मधुकर आनंद व धनंजय मिश्रा ने. छायांकन आर आर प्रिंस, नृत्य रिक्की गुप्ता व महेश आचार्य, मारधाड़ दिलीप यादव, कला अंजनी तिवारी, मार्केटिंग दिलशाद शाह, संकलन गुर्जंट सिंह का है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news