जिम में बैठे थे पवन सिंह, अचानक मिला आसनसोल से लोकसभा का टिकट और फिर...
Advertisement

जिम में बैठे थे पवन सिंह, अचानक मिला आसनसोल से लोकसभा का टिकट और फिर...

Lok Sabha Election 2024: पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा ने भोजपुरी सिंह पवन सिंह को टिकट दिया है. पवन सिंह ने अपने सुपर हिट एल्बम 'लॉलीपॉप लागेलू' से प्रसिद्धि हासिल की थी.

आसनसोल से मिला भोजपुरी सिंगर पवन सिंह को टिकट

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की (PM Narendra Modi) अध्यक्षता में पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की मैराथन बैठक के कुछ दिनों बाद भाजपा ने शनिवार, 2 मार्च को आगामी लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2024) के लिए 195 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की. जबकि प्रधानमंत्री तीसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे, अमित शाह और राजनाथ सिंह जैसे पार्टी के दिग्गजों को क्रमशः गांधीनगर और लखनऊ सीटों से मैदान में उतारा गया है. वहीं, भोजपुरी के मशहूर सिंगर पवन सिंह (Pawan) को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा ने टिकट दिया है. पवन सिंह को टिकट मिलने के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर है.

टिकट मिलने के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिमसें पवन सिंह एक जिम में बैठकर बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस देखते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो शनिवार को रिकॉर्ड किया गया था. 

जिम में बैठकर देख रहे थे बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस
वीडियो में पवन सिंह को एक जिम में बैठकर एक न्यूज चैनल देखते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही उनके नाम का ऐलान होता है, उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और उनके आसपास खड़े लोग जश्न मनाने लगते हैं. लोग उन्हें बधाई देते हैं और पवन सिंह जिम में मौजूद मंदिर में जाकर भगवान को प्रणाम करते हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग पवन सिंह को बधाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग पवन सिंह की सादगी की भी तारीफ कर रहे हैं.

आसनसोल सीट पर पवन सिंह का नाम रहा सरप्राइज
पश्चिम बंगाल में आसनसोल सीट के लिए पवन सिंह का नाम किसी सरप्राइज से कम नहीं रहा. पार्टी ने भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह को उस निर्वाचन क्षेत्र से मैदान में उतारा है, जो बंगाल में पश्चिम बर्दवान जिले के कोयला खदान क्षेत्र में स्थित है.

Anant-Radhika Pre-Wedding Bash: दीपिका, करीना ने एलिगेंट लुक से खींचा ध्यान, तो जाह्नवी कपूर-सुहाना खान भी बटोर ले गईं लाइमलाइट

कौन हैं पवन सिंह? 
मशहूर भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह 'प्रतिज्ञा', 'डकैत', 'जिद्दी आशिक' और 'प्रतिज्ञा 2' सहित कई फिल्मों में दिखाई दिए हैं. उनकी IMDB बायोग्राफी के अनुसार, उन्होंने 1997 में अपने पहले एल्बम 'ओढ़निया वाली' के साथ अपने संगीत करियर की शुरुआत की, इसके बाद 2005 में 'कांच कसैली' आई.

'लॉलीपॉप लागेलु' से हुए पॉपुलर
2008 में पवन सिंह ने अपने हिट एल्बम 'लॉलीपॉप लागेलु' से प्रसिद्धि हासिल की. इसके अलावा उन्होंने 2016 में अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ पुरुष गायक का पुरस्कार भी जीता.

Deepika-Ranveer Dance: मॉम-टू-बी दीपिका ने पति रणवीर के साथ खेला डांडिया, स्टेज पर भी किया जमकर डांस; Video वायरल

पूर्व भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो कर रहे थे सीट का प्रतिनिधित्व
आसनसोल का प्रतिनिधित्व पहले पूर्व भाजपा नेता और गायक बाबुल सुप्रियो करते थे, जो बाद में टीएमसी में शामिल हो गए. उन्होंने दो बार 2014 और 2019 में सीट जीती थी. इस सीट का प्रतिनिधित्व वर्तमान में अभिनेता से नेता बने तृणमूल के शत्रुघ्न सिन्हा कर रहे हैं.

Trending news