भोजपुरी सिंगर छोटू पांडे और दो एक्ट्रेस की रोड एक्सीडेंट में मौत, दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की गई जान
Advertisement

भोजपुरी सिंगर छोटू पांडे और दो एक्ट्रेस की रोड एक्सीडेंट में मौत, दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की गई जान

Chhotu Pandey Death: भोजपुरी इंडस्ट्री से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. एक साथ कई सितारों की मौत हो गई है. दरअसल सोमवार को एक रोड एक्सीडेंट में छोटू पांडे समेत 9 लोगों की मौत हो गई. जानिए डिटेल.

भोजपुरी सिंगर की मौत

भोजपुरी इंडस्ट्री से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. 25 फरवरी 2024 को एक रोड एक्सीडेंट में भोजपुरी सिंगर छोटू पांडे, भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी, सिमरन श्रीवास्तव समेत 9 लोगों की मौत हो गई है. इस दर्दनाक हादसे ने कई सितारों को छीन लिया. ये रोड एक्सीडेंट बिहार के देवकली गांव में हुआ जहां SUV और बाइक की टक्कर हो गई थी.

पुलिस ने सोमवार को मृतकों की पहचान कर जानकारी दी.मृतकों की पहचान आंचल तिवारी, सिमरन श्रीवास्तव, प्रकाश राम, दधिबल सिंह, अनु पांडे, शशि पांडे, सत्या मिश्रा और बागीश पांडे के रूप में की गई.

कैसे हुआ ये हादसा
'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक, सड़क पर मौजूद लोगों ने बताया कि पहले एक गाड़ी ने बाइक को टक्कर मारी. इसके बाद बाइक और एसयूवी दूसरी लेन में जाकर गिरे. जहां तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने ऐसी टक्कर मारी की मौके पर ही गाड़ी में सवार लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 9 लोगों की जान चली गई. फिलहाल ट्रक ड्राइवर फरार बताया जा रहा है.

एक पल में टूट गए ये सितारे

पुलिस ने बताया कि नेशनल हाईवे 19 पर सासाराम से वाराणसी रोड पर ये हदसा हुआ. इस हादसे में भोजपुरी के मशहूर सिंगर छोटू पांडे भी चल बसे.  उनका असली नाम विमलेश था और वह इंडस्ट्री के उभरते सितारों में से एक थे. वहीं आंचल तिवारी और सिमरन भी भोजपुरी इंडस्ट्री में लगातार काम कर रही थीं मगर एक हादसे ने उनसे उनका सबकुछ छीन लिया.

Trending news