Bhojpuri Song: फैंस के बीच छाया कुणाल-काजल का गाना 'डोली जब कमरिया', रिलीज होते ही बटोरे व्यूज
Advertisement

Bhojpuri Song: फैंस के बीच छाया कुणाल-काजल का गाना 'डोली जब कमरिया', रिलीज होते ही बटोरे व्यूज

Bhojpuri Song: हिंदी गानों के साथ-साथ लोगों के अंदर पंजाबी, हरियाणवी और भोजपुरी गानों की पसंद भी बढ़ती जा रही है. ऐसे में अक्सर ही सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने हर दिन रिलीज और वायरल होते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही एक ऐसा ही भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है. 

फैंस के बीच छाया कुणाल-काजल का गाना 'डोली जब कमरिया'

Bhojpuri Song Doli Jab Kamariya: हिंदी और पंजाबी गानों के साथ-साथ लोगों के अंदर भोजपुरी गानों के क्रेज भी बढ़ता जा रहा है. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री से आए दिन कोई नया गाना रिलीज होता हैं और तेजी से वायरल भी हो जाता है. इतना ही नहीं, उस गाने को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता है. ऐसा ही एक गाना कुणाल तिवारी और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल यादव का एक नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है. 

गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाना रिलीज होते ही तेजी से वायरल भी हो रहा है. गाने के बहुत पसंद किया जा रहा है. गाने में कुणाल तिवारी और काजल यादव एक दूसरे से प्यार और तकरार करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने ने रिलीज होते ही दर्शकों का ध्यान खींच लिया है. 

काजल-कुणाल के गाने को मिल रहा प्यार 

गाने के वीडियो पर काफी सारे व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. ये गाना कुणाल तिवारी और काजल यादव की फिल्म 'पपुआ की पप्पी' का है. गाने को विजय चौहान और अलका झा ने साथ मिलकर गाया है. गाने के लिरिक्स और म्यूजिक मुन्ना दुबे द्वारा दिए गए हैं. मधु मंजुल आर्ट्स एंड गीता तिवारी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता धीरेंद्र कुमार झा और कुणाल तिवारी हैं. 

काजल-कुणाल की फिल्म का गाना

धीरेंद्र कुमार झा निर्देशित इस फिल्म में कुणा और काजल के अलावा विराज भट्ट, ऋचा दीक्षित, अमित शुक्ला, प्रकाश जैस, प्रियांशु सिंह, अनूप अरोरा और साहिल शेख जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. इसके अलावा भी काजल यादव के कई गाने सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं और पसंद किए जाते हैं. साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारी साझा करती रहती हैं. 

Trending news