भोजपुरिया स्‍टार सतेंद्र सिंह का ऐलान, देश के नाम 'द पावर ऑफ दहशत' की 1 दिन की कमाई
Advertisement

भोजपुरिया स्‍टार सतेंद्र सिंह का ऐलान, देश के नाम 'द पावर ऑफ दहशत' की 1 दिन की कमाई

अभिनेता सतेंद्र सिंह ने प्रचारक संजय भूषण पटियाला से खास बातचीत में बताया की फिल्म के पहले दिन की कमाई वो भारत देश के नाम समर्पित करेंगे.

भोजपुरिया स्‍टार सतेंद्र सिंह का ऐलान, देश के नाम 'द पावर ऑफ दहशत' की 1 दिन की कमाई

नई दिल्‍ली: हमेशा चर्चा में रहने वाली भोजपुरी बॉक्स ऑफिस एक्‍ट्रेस गार्गी पंडित एक बार फिर सोशल मीडिया में सुर्खियां बटौर रही हैं. दरअसल भोजपुरी फिल्म "द पावर ऑफ दहशत" में गार्गी पंडित और सतेंद्र सिंह का बेहद रोमांटिक अंदाज नजर आने वाला है. इसी फिल्‍म के रोमांटिक सीन के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इस पर बात करते हुए गार्गी पंडित ने साफ किया है कि यह फोटो फिल्म के गाने के हैं. यह फिल्म जुलाई के लास्ट वीक में प्रदर्शित हो रही है. फिल्‍म के बारे में बात करते हुए गार्गी ने कहा कि सतेंद्र सिंह के साथ काम करने में उन्‍हें बहुत अच्‍छा लगा और वह उनके साथ काफी कंफर्टेबल थीं.

जाबांज आईपीएस की कहानी है यह फिल्‍म
इस फिल्म की पूरी शूटिंग यूपी के आजमगढ़ जिले में हुई है. यह भोजपुरी फिल्म यूपी के आजमगढ़ जिले के जाबांज आईपीएस असफर के जीवन पर आधारित रियल स्टोरी है. दर्शकों के लिए फिल्म "द पावर ऑफ दहशत" फुल एक्शन का पैकेज है. इस फिल्‍म में भोजपुरी के एक्शन स्टार सतेंद्र सिंह और गार्गी पंडित की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी. मशहूर अभिनेता सतेंद्र सिंह इन दिनों फिल्म के प्रमोशन के लिए बिहार में है घूम रहे हैं.

सैनिकों के नाम होगी पहले दिन की कमाई
अभिनेता सतेंद्र सिंह ने प्रचारक संजय भूषण पटियाला से खास बातचीत में बताया की फिल्म के पहले दिन की कमाई वो भारत देश के नाम समर्पित करेंगे. यह फिल्म देश के ईमानदार आईपीएस असफर की रियल लाइफ पर आधारित है इसलिए फिल्म के पहले दिन की सारी कमाई को वो देश के उन जवान सैनिकों के नाम समर्पित करेंगे जो हर दिन देश की सेवा के लिए अपने जान न्योछावर कर रहे हैं.

fallback

सतेंद्र सिंह ने मीडिया के माध्यम से दर्शको से अपील की है कि ज्यादा से ज्याद संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्‍म को देखें. इससे उनके एंटरटेनमेंट के साथ ही कमाई का हिस्‍सा देश के काम आ सके. प्रेम एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म "द पावर ऑफ दहशत" के निर्माता अजय कुमार सिंह व सह निर्माता तृप्ती इंटरटेनमेंट. इस फिल्‍म को संजय श्रीवास्तव ने निर्देशित किया है. निर्देशक संजय श्रीवास्तव एक्शन फिल्म के लिए ही जाने जाते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news