पार्टी छोड़ने वालों ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता, जीतू पटवारी से मांगी रिपोर्ट, सवाल- नेता नाराज क्यों?
Advertisement

पार्टी छोड़ने वालों ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता, जीतू पटवारी से मांगी रिपोर्ट, सवाल- नेता नाराज क्यों?

MP Politics: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस छोड़ने का सिलसिला जारी है. नेता पार्टी से सालों पुराना नाता तोड़कर भाजपा में शामिल हो रहा है. अब कांग्रेस हाईकमान ने नेताओं की नाराजगी की वजह जानने की कोशिश की है.  

पार्टी छोड़ने वालों ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता, जीतू पटवारी से मांगी रिपोर्ट, सवाल- नेता नाराज क्यों?

Madhya Pradesh News: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को लेकर कांग्रेस हाईकमान में चिंता जताई है. सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस हाईकमान ने सुरेश पचौरी और संजय शुक्ला समेत अन्य नेताओं के पार्टी छोड़ने को लेकर जानकारी तलब की है. माना जा रहा है कि चुनाव से ठीक पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस में मची भगदड़ से हाईकमान की चिंता बढ़ गई है. अब नेताओं के पार्टी छोड़ने से कमजोर होती कांग्रेस को लेकर हाईकमान सख्त नजर आ रहा है.

जानकारी के मुताबिक, हाईकमान ने एमपी कांग्रेस के नेताओ के पार्टी छोड़ने की रिपोर्ट कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी से मांगी है. जोड़ने की जगह पार्टी में टूटन पर दिल्ली ने एमपी से जानकारी ली. हाईकमान के लिए सबसे बड़ा सवाल यह है कि कांग्रेस के नेता नाराज क्यों हैं? बता दें कि एक दिन पहले ही  पूर्व केंद्रीय मंत्री और पीसीसी चीफ सुरेश पचौरी, धार के पूर्व सांसद गजेंद्र सिंह राजूखेड़ी के अलावा विशाल पटेल, संजय शुक्ला समेत 3 पूर्व विधायकों ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वॉइन की है. कांग्रेस छोड़ने वालों में अन्य नेता भी शामिल थे. 

सामने आया दिग्विजय का दर्ज
सुरेश पचौरी के भाजपा जाने पर दिग्विजय सिंह का दर्द सामने आया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा- सुरेश, भला 50 साल का रिश्ता भी कोई यूं तोड़ता है.. आपको तो संघर्ष के दिनों में संबल बनकर साथ खड़ा होना था. क्या धर्म यह नहीं सिखाता कि अपनों के सुख-दुख में साथ रहें? राम मंदिर में आस्था उचित है लेकिन राम की मर्यादा को क्यों भूल गए? सच का साथ देने के लिए संघर्ष के पथ पर निस्वार्थ चलने की सीख ही राम के प्रति सच्ची आस्था होती. बाक़ी सब स्वार्थ है.

भाजपा ने कसा तंज
दूसरी और भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने कांग्रेस और राहुल गांधी तंज कसा. उन्होंने कहा- कांग्रेस नेताओं के बीजेपी जॉइन करना सोनियानंदन के एमपी आने असर है. राहुल गांधी दो दिन पहले एमपी आए थे आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी, गजेंद्र सिंह राजूखेड़ी, संजय शुक्ला, विशाल पटेल सहित कई नेता मोदी के परिवार भाजपा में शामिल हो गए. में दुआ करता हूं राहुल की यात्रा चलती रहे.

Trending news