Bhojpuri Gana: कभी आम्रपाली के सीने पर रखा सिर तो कभी बाहों में भरा...निरहुआ का जबराट है ये भोजपुरी गाना
Advertisement

Bhojpuri Gana: कभी आम्रपाली के सीने पर रखा सिर तो कभी बाहों में भरा...निरहुआ का जबराट है ये भोजपुरी गाना

Dinesh Lal Yadav Bhojpuri Gana: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के गाने भला कौन ही होगा जो बार बार न सुनता हो. ऊपर से उनके साथ अगर जोड़ी आम्रपाली दुबे की हो तो लोग बार बार इन गानों को देखते भी है और पसंद भी करते हैं. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं आम्रपाली और दिनेश लाल यादव का भोजपुरी गाना.

भोजपुरी गाना

भोजपुरी गानों की काफी धूम देखने को मिलती है. अगर बात हो दिनेश लाल यादव के गानों की तो फिर लोग बार बार इन गानों के वीडियो देखना पसंद करते हैं. यही वजह है कि फिलहाल यूट्यूब पर निरहुआ का एक गाना है जो काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में उनके साथ आम्रपाली दुबे दिख रही हैं. चलिए आपको भी ये गाना दिखलाते हैं.

निरहुआ के इस गाने का नाम है 'बोले जिया पिया पिया हो'. ये गाना भोजपुरी फिल्म 'राजा बाबू' का है जिसमें निरहुआ और आम्रपाली की ही जोड़ी देखने को मिलती है. फिल्म तो काफी पसंद की गई थी और अब तक भी इसके गानों की धूम देखने को मिलती है.

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी

वीडियो की बात करें तो 'बोले जिया पिया पिया हो' में आम्रपाली दुबे नीली साड़ी पहने एकदम सादगी भरा अवतार दिखाती हैं. वहीं साधारण से रोल में निरहुआ भी दिख रहे हैं. दोनों का रोमांस देखने को मिलता है. इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों ने देख डाला है.

'राजा बाबू' का गाना 'बोले जिया पिया पिया हो'
'बोले जिया पिया पिया हो' गाना भोजपुरी फिल्म 'राजा बाबू' का है जिसे आलोक कुमार और कल्पना ने मिलकर गाया है. गाने के बोल राजेश मिश्रा ने लिखे हैं तो म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा है. कुल मिलाकर ये गाना काफी जबरदस्त है.

कई हिट फिल्में दीं
वैसे 'राजा बाबू' ही नहीं आम्रपाली दुबे और निरहुई की जोड़ी कई सारी भोजपुरी फिल्मों में देखने को मिलती है. दोनों कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं और आज भी साथ काम करते हैं.

Trending news