गूंजन सिंह और शिल्पी राज का नया गाना 'सावनवा में पियवा सुते शमशनवा' हुआ वायरल, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11265987

गूंजन सिंह और शिल्पी राज का नया गाना 'सावनवा में पियवा सुते शमशनवा' हुआ वायरल, देखें वीडियो

Bol Bum Song 2022: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह ने अपने गानों से लोगों को दीवाना बना रखा है. वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन गायकी से बहुत कम समय में ही अपनी अलग पहचान बना ली है .

गूंजन सिंह और शिल्पी राज का नया गाना 'सावनवा में पियवा सुते शमशनवा' हुआ वायरल, देखें वीडियो

पटना :Bol Bum Song 2022: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह ने अपने गानों से लोगों को दीवाना बना रखा है. वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन गायकी से बहुत कम समय में ही अपनी अलग पहचान बना ली है . ऐसे में भोजपुरी के दो सुपरस्टार अगर किसी गाने में एक साथ आए तो उस गाने के सुपरहिट होने की गारंटी है .सावन महीने में गूंजन सिंह और शिल्पी राज ने शंकर भगवान को समर्पित अपना नया गाना 'सावनवा में पियवा सुते शमशनवा' (Sawanwa Me Piyawa Sute Shamshanwa Me)रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. 

'सावनवा में पियवा सुते शमशनवा' हुआ वायरल
19 जुलाई को रिलीज हुआ गूंजन सिंह और शिल्पी राज  का गाना  'सावनवा में पियवा सुते शमशनवा' (Sawanwa Me Piyawa Sute Shamshanwa Me)यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज के बाद से इस गाने को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गूंजन सिंह के इस गाने को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  गूंजन सिंह का नया गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. गाने में गूंजन सिंह भगवान शंकर की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. फैन्स को इस गाने के वीडियो में गूंजन सिंह की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. 

ये भी पढ़ें- प्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना 'भोला के पुजेरिन हई' हुआ वायरल, देखें वीडियो

11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक

गूंजन सिंह और शिल्पी राज के इस गाने के बोल प्रकाश बरुड़ो ने लिखा है और सरविंद मल्हार ने इसे म्यूजिक दिया है. गूंजन सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री महिमा सिंह को देखा जा सकता है. गूंजन सिंह और महिमा सिंह ने इस गाने में जबरदस्त एक्टिंग की है. फैंस को उनकी जोड़ी काफी पसंद आ रही है. खबर लिखे जाने तक इस गाने करीब 5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 400 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. 

Trending news