Haryanvi Dance: पीले सूट पर हरा दुपट्टा... मुस्कान बेबी की अदाओं ने किया घायल, डांस देख फटी रह गईं गांव वालों की आंखें
Advertisement

Haryanvi Dance: पीले सूट पर हरा दुपट्टा... मुस्कान बेबी की अदाओं ने किया घायल, डांस देख फटी रह गईं गांव वालों की आंखें

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों का भला कौन ही शौक नहीं होगा. इन गानों के बिना तो शादी ब्याह का रंग भी फीका रह जाता है. चलिए आपको एक ऐसा हरियाणवी डांस वीडियो दिखाते हैं जिसे देखते ही आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां, ये वीडियो है हरियाणवी डांस मुस्कुान बेबी का.

हरियाणवी गाने और डांस

हरियाणवी गानों की धूम चारों ओर देखने को मिलती है. इन गानों के बिना तो शादी हो या ब्याह सब फीका रह जाए. बीते कुछ सालों में हरियाणवी गानों ने खूब धूम मचाया है. यही वजह है कि सपना चौधरी से लेकर तमाम बड़ी डांसर्स ने भी लोगों के दिल में जगह बनाई है. ठीक ऐसे ही कई उभरती डांसर्स भी हैं जो इस फील्ड में काफी मशहूर हो रही हैं. जैसे कि मुस्कान बेबी. जो हरियाणवी स्टेज डांस देखते हैं वह इस नाम से वाकिफ होंगे.

यूट्यूब पर मुस्कान बेबी का एक वीडियो है जो काफी धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में वह पीला सूट पहने हरे दुपट्टे में काफी कमाल लग रही हैं. उनका ये अंदाज फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि बार बार वीडियो को देख रहे हैं. नतीजा ये है कि क्लिप पर लाखों व्यूज आ चुके हैं.

मुस्कान बेबी का ये परफॉर्मेंस कब और कहां हुआ था
मुस्कान बेबी का ये कार्यक्रम अक्टूबर 2023 का है. जब वह अलवर के अजबपुरा गांव में परफॉर्म करने पहुंची थीं. उनके साथ कई अन्य कलाकारों ने भी स्टेज परफॉर्मेंस दी थीं. मगर मुस्कान बेबी जब स्टेज पर आईं तो गांववाले भी मगन हो गए.

 

 

क्यों फेमस हैं मुस्कान बेबी
मुस्कान बेबी ने करियर की शुरुआत टिकटॉक स्टार के तौर पर की. फिर वह मॉडलिंग और एक्टिंग के क्षेत्र में भी आईं. मगर उन्हें पहचान मिली बतौर डांसर. आज के समय में वह देश भर के बड़े बड़े इवेंट में परफॉर्म करती हैं.

Trending news