Holi 2024 Bhojpuri Songs: पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल तक, 5 भोजपुरी गाने जो घोल देंगे होली पर भांग सा नशा
Advertisement

Holi 2024 Bhojpuri Songs: पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल तक, 5 भोजपुरी गाने जो घोल देंगे होली पर भांग सा नशा

Holi 2024 Bhojpuri Songs: होली 2024 का मौका है. ऐसे में अगर गाने न हो तो ये त्योहार फीका है. अगर भोजपुरी गाने मिल जाए तो मजा दोगुना हो जाता है. तो चलिए आप भी अभी से प्ले लिस्ट में भोजपुरी के टॉप 5 सॉन्ग ऐड कर लीजिए. जिसमें पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक के गाने शामिल है.

Holi 2024 Bhojpuri Songs: पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल तक, 5 भोजपुरी गाने जो घोल देंगे होली पर भांग सा नशा

Holi 2024 Bhojpuri Songs Video: भोजपुरी गानों की धूम का तो क्या ही कहना. ऊपर से अगर होली 2024 का मौका हो तो ये मजा और दोगुना हो जाता है. ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं टॉप भोजपुरी सॉन्ग, जिसमें होली का नजारा देखने को मिलता है. ये भोजपुरी गीत पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक के नाम शामिल हैं. ये गाने यूट्यूब पर खूब देखे जाते हैं. इसमें होली का जश्न भी देखने को मिलता है तो खूबसूरत नजारे भी. चलिए आपको दिखाते हैं ये टॉप 5 गाने.

भिज जाला लहंगा- खेसारी का होली वाला गाना

Khesari Lal Yadav और Shilpi Raj का Bhojpuri Holi Song है. इसे यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं. इसे शिल्पी राज और खेसारी ने ही गाया है. जिसपर लाखों व्यूज आ चुके हैं. वीडियो में हीरो-हीरोइन खूब रंग उड़ाते और डांस करते नजर आ रहे हैं.

देवर प रहब होली गाना, अरविंद कल्लू का होली गीत

अरविंद अकेला कल्लू का भी एक भोजपुरी गाना है जो काफी पॉपुलर है. इसका नाम है देवर प रहब होली में. इस गाने को अरविंद के साथ शिल्पा राज ने गाया है. लड़के लड़कियां खूब होली के गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं.

लहंगवा लस लस करता, पवन सिंह का होली गाना

अब जरा पवन सिंह का भी होली गाना सुन लीजिए जिसका नाम है लहंगवा लस लस करता. इसमें नजर आ रहीं एक्ट्रेस नीलम गिरी हैं.वीडियो को लाखों लोगों ने देख डाला है और होली पर इसके व्यूज निश्चित तौर पर बढ़ने भी वाले हैं.

होली में जीएसटी जोर के- निरहुआ का गाना

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का भी होली गीत है जिसमें उनके साथ आम्रपाली दुबे नजर आती हैं. इस गाने का नाम Holi Mein GST Jor Ke है. वीडियो देखेंगे तो प्यारी सी स्टोरी भी देखने को मिलेगी.

ना ए जीजा 2.0

अगर होली के मौके पर आपको डांस वाला गाना चाहिए तो ना ए जीजा 2.0 गाना आपके लिए परफेक्ट है. अंकुश और शिल्पी राज ने इसे गाया है. जबकि फिल्माया शिल्पी राघवानी पर गया है.

Trending news