झारखंड के बाबा नगरी में छाएगा भोजपुरी के तीन सुपरस्टारों का जलवा, जानिए कब होगा कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow11267839

झारखंड के बाबा नगरी में छाएगा भोजपुरी के तीन सुपरस्टारों का जलवा, जानिए कब होगा कार्यक्रम

सावन में देवघर स्थित बाबा की नगर में रोजना करीब तीन लाख से ज्यादा श्रद्धालु बाबा के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. बता दें कि देवघर सांसद निशिकांत दुबे ने इसकी व्यवस्था की है. 30 जुलाई को वे भी दिल्ली से देवघर पहुंचेंगे. ऐसा शायद पहली बार होगा जब देवघर में चार सांसद एक साथ होंगे. 

झारखंड के बाबा नगरी में छाएगा भोजपुरी के तीन सुपरस्टारों का जलवा, जानिए कब होगा कार्यक्रम

देवघरः झारखंड के देवघर जिलें में भोजपुरी सुपर स्टार से सांसद बने भाजपा के तीन दिग्गज सांसद बाबानगरी में अपना जलवा बिखेरेंगे. देवघर में सावन के अवसर पर बाबा की नगरी में 30 जुलाई को कार्यक्रम होने जा रहा है. कार्यक्रम की दिल्ली उत्तर-पूर्वी के सांसद मनोज तिवारी, गोरखपुर के सांसद रवि किशन और हाल में ही आजमगढ़ से सांसद दिनेश लाल यादव (निरहुआ) शोभा बढ़ाएंगे. बता दें कि देवघर में पीएम मोदी के मेगा शो के बाद यह दूसरा सुपरहिट शो होने जा रहा है.

बाबानगरी में रोजाना पहुंचे रहे तीन लाख श्रद्धालु
सावन में देवघर स्थित बाबा की नगर में रोजना करीब तीन लाख से ज्यादा श्रद्धालु बाबा के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. बता दें कि देवघर सांसद निशिकांत दुबे ने इसकी व्यवस्था की है. 30 जुलाई को वे भी दिल्ली से देवघर पहुंचेंगे. ऐसा शायद पहली बार होगा जब देवघर में चार सांसद एक साथ होंगे. ये सांसद कोई साधारण सांसद नहीं है, सभी तीनों भोजपुरी के सुपर स्टार हैं. 

देवघर में 30 जुलाई को शुरू होगी कॉमर्शियल फ्लाइट
बता दें कि 30 जुलाई को दिल्ली से देवघर पहली कॉमर्शियल फ्लाइट शुरू हो रही है. पहली टिकट गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने खरीदी है. सांसद निशिकांत दुबे ने अपने साथ तीन अन्य स्टार सासंदों टिकट खरीदी है. वे इस प्रोग्राम को एक इवेंट में बदलना चाहते हैं. यूं तो देवघर मिथिलांचल और अंग प्रदेश का मिक्स वर्जन है, लेकिन सावन होने की वजह से यहां बिहार-झारखंड के अलावा देश के तमाम संस्कारों का वर्जन मिलेगा. खासकर भोजपुरी इलाके के लोग या कहें कि भक्तों की भीड़ सावन के महीने में एक आम बात है. ऐसे में पूरा भरोसा है कि इन तीनों स्टार का देवघर में आना एक मेगा इंवेट होगा. 

मनोज तिवारी बोले पहले भी कर चुका हूं बाबा के दर्शन
सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा कि देवघर में पहले भी बाबा के दर्शन कर चुके हैं. इस ट्विट को निशिकांत दुबे ने भी रीट्विट किया है. ट्विट के साथ एक वीडियो क्लिप भी है. इस वीडियो में मनोज तिवारी, रवि किशन और निरहुआ अपने आने की पुष्टि कर रहे हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि वो पहले भी देवघर आ चुके हैं. तो वहीं रवि किशन कह रहे हैं कि वो देवघर से जुड़े एक फिल्म का हिस्सा तो बने हैं, लेकिन बाबा के दर्शन का सौभाग्य उन्हें नहीं मिला है. लेकिन निरहुआ ने बाबा के दर्शन के लिए सुल्तानगंज से 110 किमी की यात्रा तय की है. ये जानकारी उन्होंने खुद ही वीडियो के जरिए दी है.

Trending news