ज्‍योति शर्मा और मधु सिंह राजपूत के बीच फंसे प्रमोद प्रेमी, बोले: ‘हम किसी से कम नहीं’
Advertisement

ज्‍योति शर्मा और मधु सिंह राजपूत के बीच फंसे प्रमोद प्रेमी, बोले: ‘हम किसी से कम नहीं’

एक बार फिर लव ट्रायएंगल में फंसे प्रमोद प्रेमी, ग्‍लोरी मोहन्‍ता का आइटम नंबर भी मचाएगा धूम 

जल्द होगी फिल्म रिलीज  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. भोजपुरी सिंगर, एक्‍टर प्रमोद प्रेमी की इन दिनों लॉटरी  निकली चुकी है, यही वजह है कि अब वे एक नहीं दो–दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. जहां हाल ही में रिलीज हुई उनकी पिछली फिल्‍म में भी दो एक्ट्रेस नजर आईं थी, तो अब एक बार फिर से वह दो एक्ट्रेस ज्‍योति शर्मा और मधु सिंह‍ राजपूत के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. जिस फिल्म में प्रमोद दो लड़कियों के बीच फंसे नजर आ रहे हैं, उसका नाम है ‘हम किसी से कम नहीं’. 

बता दें कि इन दिनों फिल्‍म की एडिटिंग और डबिंग मुंबई में चल रही थी, जो अब पूरी होने जा रही है. लेकिन सिने जगत में जिस वजह से यह फिल्‍म चर्चा में है, वह है इस फिल्म का लव ट्रायएंगल, जिसकी वजह से प्रमोद प्रेमी पूरी तरह फंसे नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में प्रमोद के अपोजिट इस फिल्‍म में ज्‍योति शर्मा और मधु सिंह‍ राजपूत के अलावा ग्‍लोरी मोहन्‍ता भी खूबसूरत आइटम नंबर करती नजर आयेंगी.

वहीं, फिल्‍म को लेकर प्रमोद प्रेमी का कहना है, '‘हम किसी से कम नहीं’ नाम से ही अट्रैक्टिव फील देता है. लोगों को यह पसंद भी आयेगी. मेरे पास जब से कहानी आई, तो मैंने इसके लिए समय गंवाए बिना हां कर दी. फिल्‍म के निर्माता और लेकर मामेंद्र कुमार हैं, मामेंद्र की पिछली फिल्मों को देखते हुए कहना गलत नहीं होगा कि उनके पास फिल्‍मों की अच्‍छी समझ है.' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए प्रमोद कहते हैं, 'मेरे फिल्‍म में काम करने की यह बड़ी वजह है कि मामेंद्र के साथ करना बेहतरीन अनुभव होता है. जहां तक बात दो एक्ट्रेस के साथ केमेस्‍ट्री की है, तो मैं कहना चाहूंगा कि यह कहानी की डिमांड है. इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता. वैसे दोनों ही कमाल की अदाकारा हैं. उनके साथ काम करके मजा आया.'

गौरतलब है कि डिस्कवरी फ़िल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’ की शूटिंग गुजरात में हुई. फिल्‍म को निर्देशित नंदकिशोर मेहता ने किया है. वह कहते हैं 'प्रमोद प्रेमी की तारीफ जितनी की जाय कम है, वह फास्‍ट लर्नर हैं. फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं' में प्रमोद प्रेमी के अलावा मधु सिंह राजपूत, ज्‍योति शर्मा, गिरिश शर्मा, उमेश सिंह, ग्‍लोरी मोहन्‍ता, बलेश्‍वर सिंह आदि नजर आयेंगे. इस फिल्म के संगीतकार छोटेबाबा हैं और गाने में आवाज दी है इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह, अलका झा और प्रमोद प्रेमी ने. फिल्‍म में एक्‍शन प्रदीप खड़गे का हो‍गा और कोरियोग्राफी संजय कोर्वे कर रहे हैं. आर्ट डायरेक्‍टर अंजनी तिवारी हैं. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news