Bhojpuri Latest Song 2024: खेसारी लाल यादव का एकदम तरोताजा भोजपुरी गाना, हसीना संग ताबड़तोड़ किया डांस
Advertisement

Bhojpuri Latest Song 2024: खेसारी लाल यादव का एकदम तरोताजा भोजपुरी गाना, हसीना संग ताबड़तोड़ किया डांस

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Latest Song 2024: भोजपुरी गाने भला किसको पसंद नहीं हैं. जब बात हो खेसारी लाल यादव के गाने की तो इसे देखने के लिए उनके फैंस जान छिड़कते हैं. यही वजह है कि उनका लेटेस्ट गाना लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. आइए दिखाते हैं इसी साल रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना.

भोजपुरी गाना, खेसारी लाल यादव, लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग

यूटयूब पर भोजपुरी गानों को खूब पसंद किया जाता है. फैंस ऐसे सॉन्ग्स के दीवाने हैं. जब बात खेसारी लाल यादव की हो तो फिर तो क्या ही कहना. हर कोई इन गानों पर थिरकने पर मजबूर हो जाता है. इसी राह में खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट और गजब का गाना सामने आया है. खास बात ये है कि ये गाना इसी साल दस्तक दिया है. जोकि सुपरस्टार की पॉपुलर एलब्म का रीमेक है. चलिए आपको खेसारी का नया गाना सुनाते हैं.

खेसारी लाल यादव के इस गाने का नाम है निम्बू खरबूजा भईल 2. जिसे किसी और ने नहीं बल्कि खेसारी ने ही गाया है. वो भी करिश्मा कक्कड़ के साथ मिलकर. इस गाने पर अभी तक लाखों व्यूज आ चुके हैं. व्यूज का सिलसिला अभी भी जारी है. ये गाना 5 जनवरी 2024 को रिलीज हुआ था.

निम्बू खरबूजा भईल 2 गाना
मतलब ये कि जिन फैंस को खेसारी लाल यादव का नया गाना सुनना है तो उनके लिए ये परफेक्ट है. जोकि एकदम डीजे और पार्टी वाले माहौल के लिए परफेक्ट है. निम्बू खरबूजा भईल 2 गाने के लिरिक्स किशना बेदर्दी ने लिखे हैं तो म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. ववहीं रीमिक्स का श्रेय आतीश अर्जुन को जाता है. इस गाने में जो हसीना फीचर हुई हैं वो हैं सपना चौहान.

 

हाल में ही खेसारी लाल यादव ने लेटेस्ट गाना भी रिलीज किया है. जिसका नाम है डबल रोटी जो कि 8 फरवरी 2024 को रिलीज हुआ है. इस गाने पर लोग धड़ल्ले से रील बना रहे हैं तो खुद खेसारी भी इसका जमकर प्रसार प्रचार कर रह ेहैं.

Trending news