Bhojpuri Song: खेसारी लाल के 'निम्बू खरबुजा भाईल 2' ने मचाया तहलका, देखते ही देखते वायरल हो गया गाना
Advertisement

Bhojpuri Song: खेसारी लाल के 'निम्बू खरबुजा भाईल 2' ने मचाया तहलका, देखते ही देखते वायरल हो गया गाना

Bhojpuri Song: सोशल मीडिया पर अक्सर ही खेसारी लाल यादव के गाने वायरल होते रहते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में उनका एक ऐसा ही धांसू गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में व्यूज देखने को मिल रहे हैं. 

 

खेसारी लाल के 'निम्बू खरबुजा भाईल 2' ने मचाया तहलका, देखते ही देखते वायरल हो गया गाना

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song Nimbu Kharbuja Bhail 2: हमेशा अपने दमदार अभिनय और शानदार गानों को लेकर अपने फैंस के बीच छाए रहने वाले खेसारी लाल यादव के गाने अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं. खेसारी लाल की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. उनकी फिल्मों से लेकर उनके गाने खूब पसंद किए जाते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही दमदार और जबरदस्त गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

गाने में खेसारी लाल का अंदाज अंदाज और मिजाज देखने को मिल रहा है, जो फैंस को बहुत भा रहा है. वायरल हो रहे गाने का नाम 'निम्बू खरबुजा भाईल 2' है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया और बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस सपना चौहान नजर आ रही हैं, जो अपने डांस और खूबसूरती से फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं. गाने के बोल भी कमाल कर रहे हैं. 

कंफर्म! आदिल दुर्रानी ने सोमी खान संग कर लिया निकाह, राखी सावंत पर मारा ताना; बोले- ये मेरी पहली शादी है

वायरल हुआ खेसारी लाल का गाना 

गाना दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि इसका अंदाजा गाने के वीडियो पर आने वाले व्यूज से लगाया जा सकता है, जो बेहद बड़ी संख्या में है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिंगर करिश्मा कक्कड़ के साथ मिलकर गाया है. साथ ही गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं, गाने के वीडियो पर आने वाले व्यूज की बात करें तो इसपर अब तक 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

अपने गानों के लिए पसंद किए जाते हैं खेसारी

ये कोई पहला मौका नहीं है जब खेसारी का कोई गाना तेजी से वायरल हो रहा है. उनके गाने हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इसके अलावा खेसारी लाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और गानों को लेकर जानकारी शेयर करते रहते हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं जो उनको बेहद प्यार करती है. 

Trending news