ऋतु सिंह के साथ खेसारीलाल यादव ने किया जबरदस्त डांस, इंटरनेट पर पसंद किया जा रहा है VIDEO
Advertisement

ऋतु सिंह के साथ खेसारीलाल यादव ने किया जबरदस्त डांस, इंटरनेट पर पसंद किया जा रहा है VIDEO

इन दिनों हिंदी गानों की तरह अब भोजपुरी गानों को भी बेहद पसंद किया जा रहा है.

खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग सरकार' को लेकर काफी व्यस्त हैं (फोटो- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग सरकार' को लेकर काफी व्यस्त हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. यह वीडियो उनके एक स्टेज शो का है, जहां वह भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस ऋतु सिंह के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, इन दिनों हिंदी गानों की तरह अब भोजपुरी गानों को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. आए दिन भोजपुरी फिल्में और गाने के वीडियोज इंटरनेट पर खूब देखे जा रहे हैं.

'दबंग सरकार' में नजर आने वाले हैं खेसारीलाल
वीडियो में स्टेज शो के दौरान खेसारीलाल अपना गाना गाते हुए ऋतु के साथ जबरदस्त डांस करते हुए देखे गए. साथ ही साथ उन्होंने ऋतु के साथ जमकर हंसी मजाक भी किया. बता दें, खेसारीलाल की बहुत ही जल्द अपनी आगामी फिल्म 'दबंग सरकार' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसमें खेसारीलाल कुछ अनोखा करने वाले हैं. बिलकुल नए अवतार में नजर आ रहे है खेसारीलाल इस बार सलमान खान और अजय देवगन की तरह मूंछ रखे हुए हैं. यही नहीं यशी फिल्म्स द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस 46 सेकेंड के फर्स्ट लुक में वह दमदार एक्शन करते दिखे गए हैं.

बता दें, 65 कास्‍ट वाली भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन पर पूरी हो चुकी है और अब यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है. इस फिल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने हाल ही कहा था, "यह फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री में काफी कुछ बदलने वाली है. फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जो लोगों को खूब इंटरटेन करेगी. फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है." इस फिल्म के लिए खेसारीलाल ने अपना काफी वेट लूज किया है. 'दबंग सरकार' में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्‍थी और काजल राघवानी भी नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news