Bhojpuri Holi Song: साली साहिबा ने खेली 'जीजा जी' पवन सिंह संग होली, बड़ा ही मजेदार है ये भोजपुरी गाना
Advertisement

Bhojpuri Holi Song: साली साहिबा ने खेली 'जीजा जी' पवन सिंह संग होली, बड़ा ही मजेदार है ये भोजपुरी गाना

New Bhojpuri Holi Song 2024: पवन सिंह के गाने भला किसको पसंद नहीं होंगे. इस साल होली के मौके पर वह नया गाना लेकर हाजिर हैं. जहां वह हसीना के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं. अब तक इस गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. तो चलिए आपको दिखाते हैं पवन सिंह का लेटेस्ट भोजपुरी गाना.

भोजपुरी गाना

होली का मौका है. ऐसे में हम लेकर आए हैं आपके लिए भोजपुरी का लेटेस्ट गाना. जिसे सुन और देख आप भी फुल होली के रंग में रंग जाएंगे. ये गीत किसी और का नहीं बल्कि पावर स्टार पवन सिंह का हैं. जिन्होंने चंद दिन पहले ही होली के मौके पर नया भोजपुर सॉन्ग रिलीज किया है. तो चलिए आपको पवन सिंह का होली स्पेशल गाना दिखाते हैं, जिसका नाम 'ए जीजा जी' है. उनके साथ इसमें श्वेता मेहरा नजर आ रही हैं.

'ए जीजा जी' गाना 15 फरवरी 2024 को ही रिलीज हुआ है. यूट्यूब पर ये आसानी से मिल जाएगा. गाने में पवन सिंह के साथ श्वेता मेहरा का जलवा देखने को मिला है. मेकर्स ने इस जोड़ी को बड़े ही खास अंदाज में पेश किया है. अब तक लाखों लोगों ने 'ए जीजा जी' गाने को देख और सुन डाला है.

पवन सिंह का होली पर धमाकेदार गाना
बात करें 'ए जीजा जी' सॉन्ग की डिटेल की तो इसे खुद पवन सिंह ने गाया है. वीडियो में रंग है गुलाल है और श्वेता मेहरा का तड़का भी. गाने के बोल से ही साफ है कि ये गीत जीजा-साली के रिश्ते और मस्ती पर टिका है. गाने के विजुअल काफी शानदार है जो कि गाने के बोल के हिसाब से काफी जचते हैं.

पवन सिंह की ही चारों ओर चर्चा
पवन सिंह की बात करें तो आजकल वह राजनीतिक गलियारों की वजह से खासा चर्चा में हैं. वहीं दूसरी और इनकी पर्नसल लाइफ भी सुर्खियों में हैं. हाल में ही खबरें आई थीं कि पवन सिंह का मसला जो पत्नी के साथ कोर्ट में चल रहा है, वह अब सुलट सकता है. दोनों के बीच सेटलमेंट की बात चल रही हैं. एक्टर की वाइफ ज्योति सिंह ने आरा कोर्ट में मामला दर्ज करवाया था और कई गंभीर आरोप लगाए थे.

Trending news