Bhojpuri Song: 'रील वाला लईका' गाने ने मचाई कुछ ही घंटों में धूम, फैंस जमकर दे रहे हैं प्यार
Advertisement

Bhojpuri Song: 'रील वाला लईका' गाने ने मचाई कुछ ही घंटों में धूम, फैंस जमकर दे रहे हैं प्यार

Bhojpuri Reel Wala Laika Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही लोगों की जुबां पर आ जाते हैं. पिछले कुछ समय से  'रील वाला लईका' गाना इंटरनेट पर सुर्खियां बटौर रहा है. लोगों को इस गाने का म्यूजिक बहुत पसंद आ रहा है. 

Bhojpuri Song: 'रील वाला लईका' गाने ने मचाई कुछ ही घंटों में धूम, फैंस जमकर दे रहे हैं प्यार

Bhojpuri Reel Wala Laika Song: भोजपुरी गानों को फैंस इन दिनों बहुत पसंद कर रहे हैं. रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर गाने के वीडियो और लिरिक्स का इस्तेमाल होते हुए देखने तो मिलता है. कुछ घंटे पहले ही एक नया भोजपुरी गाना रिलीज हुआ है. गाने का नाम है 'रील वाला लईका.' देखते ही देखते इंटरनेट पर इस गाने ने धूम मचा दी है. गाने के म्यूजिक के साथ-साथ लोग लिरिक्स की भी तारीफ कर रहे हैं. आइए जानते हैं 'रील वाला लईका' गाने के बारे में. 

'रील वाला लईका' गाने ने मचाई धूम 

'रील वाला लईका' गाने को आवाज दी है शिवानी सिंह ने और लिरिक्स लिखे हैं अजीत मंडल ने. वीडियो में मैंगो मैन और श्वेता शर्मा की जोड़ी को एक साथ देख फैंस बहुत कर रहे हैं. वीडियो के लिए दोनों के कॉस्ट्यूम की बात करें तो वो भी बहुत कमाल की नजर आ रही है. इस गाने के म्यूजिक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अभी तक 'रील वाला लईका' गाने पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

 मैंगो मैन और श्वेता शर्मा की जोड़ी आई फैंस को पसंद 

आईकोनिक भोजपुरी बवाल के ऑफिशियल हैंडल पर रिलीज हुए इस गाने में जान डाल रहे हैं  मैंगो मैन और श्वेता शर्मा. दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ बहुत कमाल की दिखाई दे रही है. पूरी वीडियो की शूटिंग लोकेशन भी काफी खास है
 
कमेंट सेक्शन में फैंस दे रहे हैं प्रतिक्रिया

इस गाने के कमेंट सेक्शन में फैंस लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई दोनों की जोड़ी क तारीफ कर रहा है तो कोई लिरिक्स की. एक यूजर ने लिखा, "मैं इस गाने को अपने फेवरेट गानों की लिस्ट में शामिल रहा हूं." तो दूसरे ने लिखा, "आज से पहले ऐसा भोजपुरी गाना कभी नहीं देखा." 

Trending news