New Bhojpuri Song: 'होली में जान सॉरी' गाने ने मचाई इंटरनेट पर धूम, 2 दिन में हो गया वायरल
Advertisement

New Bhojpuri Song: 'होली में जान सॉरी' गाने ने मचाई इंटरनेट पर धूम, 2 दिन में हो गया वायरल

Holi Me Jaan Sorry Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों का रिलीज के साथ ही वायरल हो जाना इन दिनों एक आम बात है. 2 दिन पहले रिलीज हुआ 'होली में जान सॉरी' गाना भी खूब वाहवाही लूट रहा है. गाने के व्यूज की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. 

New Bhojpuri Song: 'होली में जान सॉरी' गाने ने मचाई इंटरनेट पर धूम, 2 दिन में हो गया वायरल

Holi Me Jaan Sorry Bhojpuri Song: एक समय पर भोजपुरी गानों को कुछ सीमित क्षेत्रों के लोग ही सुना करते थे. पर अब ऐसा नहीं है. भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही ट्रेड करने लग जाते हैं. जल्द ही होली आने वाली है. ऐसे में होली से जुड़े नए भोजपुरी गानों ने धूम मचाना शुरू कर दिया है. 2 दिन पहले ही रिलीज हुआ 'होली में जान सॉरी' गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. गाने में कलाकार होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. 

'होली में जान सॉरी' गाने ने मचाई धूम 

'होली में जान सॉरी' गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. वहीं, इस गाने को आवाज दी है सृष्टी भारती ने और वीडियो में नजर आ रही हैं माही श्रीवास्तव. माही वीडियो में कभी फोन पर बात करती दिख रही हैं, तो कभी होली के रंगों को गालों पर लगाई हुई दिख रही हैं. 'होली में जान सॉरी' गाने के लिरिक्स को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. 

माही श्रीवास्तव का कमाल अंदाज 

माही श्रीवास्तव जिस भी गाने के वीडियो में नजर आती हैं, कमाल ही दिखती हैं. 'होली में जान सॉरी' गाने के वीडियो में भी बहुत सिंपल से सूट में धमाल करती दिख रही हैं. वहीं, गाने की शूटिंग लोकेशन होली के हिसाब से परफेक्ट चूज की गई है. 

2 दिन में आए 2 मिलियन व्यूज 

इस गाने को कमाल का रिस्पांस मिल रहा है. 2 दिन में गाने पर 2 मिलियन व्यूज आए हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी लगातार प्यार मिल रहा है. जल्द ही होली आने वाली है. ऐसे में इस गाने को रिलीज करने का टाइम परफेक्ट है. 

Trending news