Bhojpuri Song: खेसारी और शिल्पी के 'जा ए करेजा 2' गाने ने मचाई धूम, 1 दिन में आए 2 मिलियन व्यूज
Advertisement

Bhojpuri Song: खेसारी और शिल्पी के 'जा ए करेजा 2' गाने ने मचाई धूम, 1 दिन में आए 2 मिलियन व्यूज

Ja Ye Kareja 2 Bhojpuri Song: 'जा ए करेजा' रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है. खेसारी के साथ वीडियो में सपना चौहान दिखाई दे रही हैं. कुछ घंटे के अंदर ही गाने पर 2 मिलियन व्यूज आ गए हैं. आइए जानते हैं इस गाने से जुड़ी सारी डिटेल्स. 

Bhojpuri Song: खेसारी और शिल्पी के 'जा ए करेजा 2' गाने ने मचाई धूम, 1 दिन में आए 2 मिलियन व्यूज

Ja Ye Kareja 2 Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही घर-घर में फेमस हो जाते हैं. खासतौर पर खेसारी लाल यादव और शिल्पा राज के गानों को लोग बहुत पसंद करते हैं. कुछ घंटे पहले ही दोनों का एक नया गाना सामने आया है. गाने का नाम है 'जा ए करेजा 2.' गाने के वीडियो में सपना चौहान नजर आ रही हैं. ऐसे में फैंस लिरिक्स के साथ-साथ दोनों की केमिस्ट्री की भी तारीफ कर रहे हैं. आइए जानते हैं  'जा ए करेजा 2' गाने के राइटर से लेकर फैंस रिएक्शन तक सबकुछ. 

'जा ए करेजा 2' गाने ने जीता फैंस का दिल 

'जा ए करेजा 2' गाने को आवाज दी है खेसारी लाल यादव और शिल्पा राज ने. वहीं, गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने. वीडियो में खेसारी के साथ सपना चौहान ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि खेसारी के गाने का यह दूसरा पार्ट है. इससे पहले भी उनके गाने को खूब प्यार मिला था. गाने का म्यूजिक बहुत ही कमाल का है और सोशल मीडिया पर छा गया है. 

कमाल की दिखी केमिस्ट्री 

बता दें कि आवाज के साथ-साथ फैंस को खेसारी और सपना की केमिस्ट्री भी बहुत पसंद आ रही है. दोनों की जुगलबंदी कमाल की नजर आ रही है. साथ ही डांस कोर्डिनेशन भी बहुत धांसू दिख रहा है. पूरे म्यूजिक वीडियो में उन्होंने अलग-अलग शानदार आउटफिट कैरी किए हैं. 

कमेंट सेक्शन में हो रही है तारीफ 

इस वायरल भोजपुरी गाने पर अभी तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. 1 दिन के अंदर ही गाना वायरल हो गया है. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी बहुत प्यार मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा, "खेसारी भैया के बिना भोजपुरी इंडस्ट्री कुछ भी नहीं ." वहीं अन्य यूजर ने लिखा, "आपकी आवाज पर पूरा विश्व झूमता है." 

Trending news