Bhojpuri Song: 'मछरिया' गाने ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, एक-एक बीट पर थिरक रहे हैं लोग
Advertisement

Bhojpuri Song: 'मछरिया' गाने ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, एक-एक बीट पर थिरक रहे हैं लोग

Bhojpuri Song Machhariya: भोजपुरी गानों के लिए लोगों का क्रेज इन दिनों बहुत ज्यादा हो गया है. गाने रिलीज के साथ-साथ सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. कुछ घंटे पहले रिलीज हुआ 'मछरिया' गाना भी इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. 

Bhojpuri Song: 'मछरिया' गाने ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, एक-एक बीट पर थिरक रहे हैं लोग

Bhojpuri Song Machhariya: किसी की शादी हो या बर्थडे पार्टी, गाने जरूर सुनने को मिलते हैं. यहां तक की लोग काम करते वक्त भी गाना सुनना पसंद करते हैं. खासतौर पर भोजपुरी गानों के लिए लोगों का क्रेज आजकल बहुत ज्यादा हो गया है. यही कारण है कि गाने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. कुछ घंटों पहले ही एक और नया भोजपुरी गाना रिलीज हुआ है. गाने का नाम है 'मछरिया'. कुछ देर के अंदर गाने पर हजारों व्यूज आ गए हैं. आइए जानते हैं इस गाने में क्या खास है. 

'मछरिया' गाने ने मचाई धूम 

लोगों द्वारा पसंद किए जा रहे नए भोजपुरी गाने मछरिया' को करिश्मा कक्कड़ ने आवाज दी है. वहीं, गाने के लिए लिरिक्स लिख हैं शुभम सिंह ने. गाने के म्यूजिक को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं, जो दीपक वर्मा ने लिखे है. बता दें कि इस गाने को रिलीज हुए 24 घंटे भी नहीं हुए हैं, पर इंटरनेट पर वीडियो छा गया है. लिरिक्स के साथ-साथ सितारों के डांस को भी फैंस पसंद कर रहे हैं. 

सादगी ने जीता दिल 

बता दें कि भोजपुरी गानों में अक्सर चमक-धमक देखने को मिलती है. कुछ लोग इसी वजह से भोजपुरी गानों को ट्रोल भी करते हैं. मगर, 'मछरिया'  गाने में ऐसा कुछ नहीं है. सिंपल साड़ी में एक्ट्रेस गाने के वीडियो में चार-चांद लगाती दिख रही है. 

फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन 

'मछरिया' गाने के कमेंट सेक्शन में जमकर तारीफ हो रही है. कोई गाने को मधुर बता रहा है तो कोई वीडियो की तारीफ कर रहा है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि समय के साथ भोजपुरी गाने लगातार बेहतर हो रहे हैं. 

Trending news