शादी के दो साल बाद मम्मी-पापा बनने जा रहे निधि और यश, बेबी बंप में शेयर की क्यूट PHOTO
Advertisement

शादी के दो साल बाद मम्मी-पापा बनने जा रहे निधि और यश, बेबी बंप में शेयर की क्यूट PHOTO

Nidhi Jha Pregnancy: भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और एक्टर यश कुमार ने साल 2022 में शादी की थी, जिसके बाद दोनों अब माता-पिता बनने जा रहे हैं और इस खुशखबरी से उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए प्यारी सी फोटो शेयर की है.

शादी के दो साल बाद मम्मी-पापा बनने जा रहे निधि और यश

Nidhi Jha Pregnancy: भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं, जिसका अंदाजा उनकी शेयर की गई तस्वीरों से लगाई जाती है. हाल ही में निधि झा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति और एक्टर यश कुमार के एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें निधि ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही तस्वीर में वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. 

इस फोटो को शेयर करते हुए निधि ने हमेशा की तरह एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया. एक्ट्रेस ने लिखा, '#nemonikkuforever'. हालांकि, उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ फैंस हैरान भी क्योंकि दोनों में से किसी ने भी ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर नहीं की थी और अचानक से निधि ने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की तो फैंस हैरान रह गए. वहीं, ज्यादातर फैंस इस खुशखबरी के सामने आने के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं.

पैरेंट्स बनने वाले हैं निधि और यश

निधि और यश ने कुछ दिनों पहले भी अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें निधि ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने हैवी मेकअप कैरी किया है और अपने बालों को खुला छोड़ा है. साथ ही यश एक्ट्रेस के साथ कई पोज देते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को भी खूब पसंद किया गया था और फैंस कमेंट्स कर दोनों के जल्द पैरेंट्स बनने के लिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. 

क्यों फिल्मों में बिना पैसे लिए काम करना चाहती हैं अंकिता लोखंडे? बोलीं- मुझे पैसा नहीं, प्रोजेक्ट चाहिए...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Actors Box Productions! (@actorsbox_productions)

शादी के दो साल बाद बनेंगे पैरेंट्स

बता दें, निधि और यश ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2022 में शादी की थी, जिसके बाद दोनों अब माता-पिता बनने जा रहे हैं और इस खुशखबरी से उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि, कि ये यश की दूसरी शादी है. यश ने इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह से हुई थी, जिनसे उनकी अदिति नाम की एक बेटी है. इतना ही नहीं, अदिती को अपनी  मां निधि से भी बेहद प्यार मिलता है.  

Trending news