धूम मचाने को तैयार हैं पवन सिंह और आम्रपाली दुबे, पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी यह जोड़ी
Advertisement

धूम मचाने को तैयार हैं पवन सिंह और आम्रपाली दुबे, पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी यह जोड़ी

फिल्म में पवन-आम्रपाली के अलावा अशोक समर्थ भी नजर आएंगे.

3 जुलाई से मुंबई में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री से सबसे बड़ी खबर यह है कि पहली बार किसी फिल्म में सुपरस्टार पवन सिंह के अपोजिट यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे नजर आएंगी. यह खबर पक्की है कि ये दोनों प्रोड्यूसर-डायरेक्टर शशांक राय की फिल्म 'शेर सिंह' नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग 3 जुलाई से मुंबई में कई जानी है. इसकी पूरी तैयारी भी शुरू हो चुकी है. हालांकि फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग बैंकॉक और पटाया में भी किया जाएगा. ये जानकारी खुद शशांक राय ने दी. फिल्म में पवन-आम्रपाली के अलावा अशोक समर्थ भी नजर आएंगे. 

उधर फिल्म 'शेर सिंह' के अनाउंसमेंट के बाद भोजपुरी बॉक्स आफिस की गर्मी बढ़ने लगी है. चारों ओर इस फिल्म के चर्चे हैं. खासकर ट्रेड पंडितों को लगता भी है कि ये जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के कई रिकॉर्ड तोड़ देगी. उनका कहना है कि दोनों इस इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं. दोनों का अपना ऑडियंस वर्ग है, जिसका लाभ फिल्म को प्लस होकर मिल सकता है. वैसे भी पवन सिंह की पिछली फिल्म में आम्रपाली ने 'रात दिया बुता के' गाना किया था, जिस करोड़ो लोगों ने देखा. यह गाना काफी लोकप्रिय हुआ था. इसी आधार पर ट्रेड पंडितों के गणित कहता ही कि फिल्म सफलता का नया कीर्तिमान स्थापित कर सकता है.

वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर शशांक राय को भी 'शेर सिंह' से काफी उम्मीदें हैं. उनका कहना है कि फिल्म में बहुत कुछ नया होगा. यह बहुत बड़ी और मनोरंजन करने वाली फिल्म है. 'शेर सिंह' में एक्शन और रोमांस का लेवल अलग ही होगा. जहां फिल्म में पवन सिंह का किरदार शानदार है, वहीं आम्रपाली दुबे भी कम नजर नहीं आएंगी. फिल्म के गाने और डांस में भी वेरिएंट्स मिलेंगे. कुल मिलाकर फिल्म दर्शकों के दिल को छू लेने वाली है. 

शशांक राय ने बताया कि फिल्म 'शेर सिंह' के संगीतकार छोटे बाबा हैं, जबकि गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी हैं. इस सुरीले गानों में आवाज इंदु सोनाली, व्यास जी, खुशबू जैन, अलका झा और प्रियंका सिंह की है. को - प्रोड्यूसर मनीष सिंह हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी है. डीओपी सुधांशु शेखर, इपी - राज वीर, एचओईपी राज वीर हैं. क्रिएटिव डायरेक्टर ठाकुर विजय और, कविता सुनीता क्रिएशन का होगा.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news