Bhojpuri Song: हसीना के गोरे-गोरे गालों पर पवन सिंह ने मला गुलाल, 'चोलिया छोट लइल ए पहुना' को करोड़ों लोगों ने देखा
Advertisement

Bhojpuri Song: हसीना के गोरे-गोरे गालों पर पवन सिंह ने मला गुलाल, 'चोलिया छोट लइल ए पहुना' को करोड़ों लोगों ने देखा

भोजपुरी गानों की धूम के आगे सबकुछ फेल है. पार्टी हो या कोई इवेंट, इन गानों के बिना तो मस्ती अधूरी है. अब जब होली आ रही है तो भोजपुरी गानों का जिक्र न हो तो ये कैसे हो सकता है. इस बीच यूट्यूब पर पावरस्टार पवन सिंह का जबरदस्त गाना वायरल हो रहा है.

पवन सिंह

भोजपुरी गानों की धूम के आगे सबकुछ फेल है. पार्टी हो या कोई इवेंट, इन गानों के बिना तो मस्ती अधूरी है. अब जब होली आ रही है तो भोजपुरी गानों का जिक्र न हो तो ये कैसे हो सकता है. इस बीच यूट्यूब पर पावरस्टार पवन सिंह का जबरदस्त गाना वायरल हो रहा है. इस गाने में वह हसीना के साथ होली खेलते दिख रहे हैं.

अगर आप भी होली के गानों को पसंद करते हैं तो ये वीडियो आपके लिए परफेक्ट है. इस वीडियो में पवन सिंह और डिंपल सिंह नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है. तभी तो इस वीडियो को 25 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देख डाला है. अभी भी व्यूज का सिलसिला जारी है. 

पवन सिंह का होली स्पेशल गाना
बात करें 'चोलिया छोट लइल ए पहुना' गाने की तो इसे पवन सिंह ने ही गाया है. वह एक्टिंग के साथ साथ गायिकी में भी बड़े जबरदस्त हैं. उनका साथ दिया है शिवानी सिंह ने जो कई भोजपुरी गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं. वहीं लिरिक्स लिखे हैं अरुण बिहारी ने.

क्यों सुर्खियों में पवन सिंह
वैसे पवन सिंह काफी सुर्खियों में भी रहे. लोकसभा चुनाव की पहली लिस्ट में पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उन्हें भी टिकट मिला था. मगर उन्होंने वह निजी कारण बताते हुए चुनाव लड़ने से ही मना कर दिया. इस प्रकरण के बाद वह सोमवार को बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिले थे.

Trending news