पहली बार वर्ल्ड लेवल पर होगा भोजपुरी फिल्मों का जलवा, रवि किशन लेकर आ रहे 'महादेव का गोरखपुर'
Advertisement

पहली बार वर्ल्ड लेवल पर होगा भोजपुरी फिल्मों का जलवा, रवि किशन लेकर आ रहे 'महादेव का गोरखपुर'

Ravi Kishan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' को लेकर सुर्खियों में हैं. ये फिल्म भारत के अलावा पहली बार अमेरिका में रिलीज होगी. जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

महादेव का गोरखपुर फिल्म

Mahadev Ka Gorakhpur Film: हिंदी सिनेमाजगत से लेकर टीवी और भोजपुरी इंडस्ट्री में रवि किशन का दबदबा है. इन दिनों एक्टर अपनी मचअवेटेड फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' (Mahadev Ka Gorakhpur) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जिसके पीछे की वजह इस फिल्म का अमेरिका में रिलीज होना है. इस रिलीज के साथ ही ये पहली भोजपुरी फिल्म बन जाएगी जिसका विदेश में डंका बजेगा. 

5 भाषाओं में होगी रिलीज
'महादेव का गोरखपुर' फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज होगी. ये फिल्म भोजपुरी के साथ-साथ हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में रिलीज होगी. इसके साथ ही अमेरिका में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बन जाएगी. ये अमेरिका में 12 सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. अमेरिका में इस फिल्म का रिलीज होना, ना केवल भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री बल्कि भोजपुरी कलाकारों के लिए भी गौरव की बात है.

Holi 2024 Bhojpuri Songs: पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल तक, 5 भोजपुरी गाने जो घोल देंगे होली पर भांग सा नशा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

 

क्या बोले रवि किशन?
वर्ल्ड लेवल पर रिलीज होने पर इस फिल्म के लीड एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने खुशी जाहिर की. रवि किशन ने कहा- 'भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए ये गर्व की बात है. अब भोजपुरी माटी के बोल विश्व देखेगा. महादेव के आशीर्वाद से 29 मार्च को. हर हर महादेव होई. 'महादेव का गोरखपुर' फिल्म का निर्देशन राजेश मोहनन ने किया है. ये वही हैं जो दक्षिण भारतीय फिल्मों में काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. खास बात है कि ये फिल्म रवि किशन की होम प्रोडक्शन की फिल्म है. जिसे रवि किशन प्रोडक्शन और वाया फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है.

Bhojpuri Song: 'चट चट करे लहंगवा' गाने ने मचाई इंटरनेट पर धूम, शिल्पी-अंकुश की आवाज का चला जादू

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

Bhojpuri Song: 'बिहार आईल बाडू' गाने में दिखी होली की मस्ती, एक-एक सीन पर अटका फैंस का दिल

 

पुजारी के बेटे हैं रवि किशन
बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि रवि किशन महादेव के भक्त हैं. इनका जन्म ब्राह्मण परिवार में हुआ है और इनके पिता पुजारी थे. रवि किशन के पिता चाहते थे कि वो खेती करे या फिर पुजारी या कोई सरकारी नौकरी करें. लेकिन पिता के विरोध के बाद भी रवि किशन मुंबई आए और अपने सपनों को साकार किया. रवि किशन आखिरी बार 'मामला लीगल है' फिल्म में नजर आए थे.

Trending news