Sapna Dance: सपना चौधरी को देखने के लिए खंभों पर चढ़े लोग, ऐसा डांस नहीं देखा होगा पहले
Advertisement

Sapna Dance: सपना चौधरी को देखने के लिए खंभों पर चढ़े लोग, ऐसा डांस नहीं देखा होगा पहले

Sapna Dance: हरियाणवी सॉन्ग की बात करें तो सपना चौधरी का अंदाज भला किसे पसंद नहीं आता है. लोग पुराने पुराने वीडियो आज भी उनके देखना पसंद करते हैं. चलिए दिखाते हैं सपना चौधरी का थ्रोबैक हरियाणवी सॉन्ग.

सपना चौधरी

हरियाणवी गानों की धूम से तो सभी वाकिफ हैं. अगर बात हो सपना चौधरी के गानों की तो फिर क्या ही कहना. सपना चौधरी हरियाणवी इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर डांसर के तौर पर जानी जाती हैं. जो बिग बॉस से लेकर कई फिल्मों के गानों का सफर तय कर चुकी हैं. वह एक एक स्टेज डांस को परफॉर्म करने के भारी भरकम रकम वसूल करती हैं. इस बीच चलिए आपको सालों पुराना सपना चौधरी का स्टेज डांस दिखाते हैं जिसमें वह एकदम बदली बदली से नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी का ये वीडियो यूट्यूब पर मौजूद हैं. जहां वह गजब का डांस और अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. हैरानी की बात ये है कि कार्यक्रम में इतनी भीड़ है कि लोग खंभों पर चढ़कर सपना का डांस देख रहे हैं. फैंस के बीच पॉपुलर सपना के चलिए देखिए ये डांस वीडियो.

सपना चौधरी का गाना
सपना चौधरी इस वीडियो में 'गाम के देरी लठ' गाने पर धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं. उन्होंने पीच कलर का सूट कैरी किया हुआ है. लुक एकदम देसी ही है. साथ ही बाल भी सिंपल तरह से बांधे हुए हैं. यही वजह है कि लोग उनकी सादगी पर मर मिट रहे हैं.

कहां की रहने वाली हैं सपना चौधरी
सपना चौधरी के इस वीडियो को लाखों लोगों ने अब तक देख डाला है. अभी भी देखने का ये सिलसिला जारी है. जहां फैंस आंखें फाड़-फाड़ के इस स्टेज डांस को देख रहे हैं. वहीं बात करें उनके करियर की तो वह बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी हैं. वह दिल्ली के महिपालपुर के जन्मी लड़की हैं जिनका संबंध अलीगढ़ के गांव स्यारोल से है.

पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल तक, 5 भोजपुरी गाने जो घोल देंगे होली पर भांग सा नशा

निरहुआ के सुपरहिट गाने को 5 करोड़ लोगों ने घूर-घूरकर देखा, आम्रपाली की दिखी तड़पन, देखें वीडियो

14 साल की थीं तो पिता चल बसे

सपना चौधरी जब 14 साल की थीं तो उनके पिता का निधन हो गया था. पिता के बाद उन्होंने ही अपने घर परिवार को संभाला. उन्होंने हरियाणवी इंडस्ट्री में ही करियर को चुना. करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा से की. आगे चलकर वह अपने गानों से छा गईं.

Trending news